S M L

Shocking: गोविंदा के भतीजे जन्मेन्द्र आहूजा का दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन

जन्मेन्द्र की उम्र 34 साल थी. इस वक्त उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम हो चुका है. जहां परिवार के लोग उनके अंतिम संस्कार की तैयारी में व्यस्त हैं

Updated On: Jan 24, 2019 03:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: गोविंदा के भतीजे जन्मेन्द्र आहूजा का दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भतीजे और प्रड्यूसर कीर्ति कुमार आहूजा के बेटे डंपी उर्फ जन्मेन्द्र आहूजा का आज तड़के सुबह निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. जहां जन्मेन्द्र के करीबियों ने बताया है कि जन्मेंद्र अपने मुंबई के वर्सोवा में घर पर ही थे. जहां उनके सिने में दर्द हुआ, और जन्मेंद्र गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत गोषित किया.

[ यह भी पढ़ें: PHOTO: शिल्पा शेट्टी ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत आपके होश उड़ा देगी ]

आपको बता दें, जन्मेन्द्र की उम्र 34 साल थी. इस वक्त उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम हो चुका है. जहां परिवार के लोग उनके अंतिम संस्कार की तैयारी में व्यस्त हैं. ऐसे में गोविंदा, नर्मदा आहूजा, कृष्णा अभिषेक, रागिनी खन्ना, कामिनी खन्ना और परिवार के बाकी सदस्य उनके वर्सोवा वाले घर पर पहुंच चुके हैं. वहीं मिली जानकारी की मानें तो आज दोपहर 3 बजे मुंबई के विले पारले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि पर जन्मेन्द्र के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi