S M L

करण जौहर बॉलीवुड का सबसे खतरनाक शख्स: गोविंदा

'आ गया हीरो' के सामने 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' की रिलीज से नाराज हैं गोविंदा

Updated On: Feb 10, 2017 12:29 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
करण जौहर बॉलीवुड का सबसे खतरनाक शख्स: गोविंदा

पिछले दिनों ‘कॉफी विद करण’ में गोविंदा को न बुलाए जाने को लेकर करण जौहर द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के बावजूद गोविंदा का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा. जब भी गोविंदा को मौक़ा मिलता है वो करण के खिलाफ आग उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

हाल ही में अपनी फिल्म ‘आ गया हीरो’ को लेकर प्रेस से मुखातिब हुए गोविंदा से जब करण जौहर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने करण सबसे चालाक और खतरनाक शख्स बताते हुए कहा कि करण जौहर बॉलीवुड में ग्रुपिज्म के असली जनक हैं. वो उन अभिनेताओं की बिल्कुल परवाह नहीं करते जो उनके ग्रुप में शामिल नहीं हैं.

'आ गया हीरो' का टाइटल ट्रैक

गोविंदा के मुताबिक करण जौहर ने उन्हें नीचा दिखाने के लिए उनकी फिल्म के एक हफ्ते बाद वरुण धवन की फिल्म रिलीज करवाई ताकि मेरी फिल्म के कारोबार पर असर पड़े. उन्होंने कहा, 'करण जौहर जैसा दिखता है दरअसल वैसा है नहीं.'

आ गया हीरो का ट्रेलर

इस मौके पर गोविंदा ने डेविड धवन और उनके बेटे वरुण को भी नहीं बख्शा. उनके मुताबिक लोग कहते हैं कि डेविड अपने बेटे को इंडस्ट्री का दूसरा गोविंदा बनाना चाहते हैं. लेकिन केवल नाच भर लेने से कोई गोविंदा नहीं बन जाता. गोविंदा बनने के लिए साधना करनी पड़ती है.

गोविंदा की फिल्म होली पर रिलीज हो रही है तो वरुण-आलिया की बद्रीनाथ की दुल्हनियां की भी रिलीज इसी वक्त है. गोविंदा इन दोनों से बड़े स्टार हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल उनकी फिल्मों के लिए दर्शकों का टोटा पड़ा हुआ है.

बद्रीनाथ की दुल्हनियां का ट्रेलर

डेविड को लेकर थोड़ा नरम रूख अपनाते हुए गोविंदा ने एक बार फिर करण पर हमला बोलते हुए कहा कि इस शख्स ने मुझसे तीस सालों तक बात नहीं की. अचानक अपने शो को लेकर मेरा जिक्र करने की जरूरत उन्हें क्यों आन पड़ी. वो मेरे नाम का इस्तेमाल कर अपने शो की पब्लिसिटी बढ़ाना चाहते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi