S M L

एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाने आ रहे हैं गोविंदा, ‘फ्रायडे’ में आएंगे नजर

फ्रायडे’ 11 मई को रिलीज होने वाली है.

Updated On: Mar 29, 2018 10:29 PM IST

Arbind Verma

0
एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाने आ रहे हैं गोविंदा, ‘फ्रायडे’ में आएंगे नजर

गोविंदा की पिछली फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है बॉक्स ऑफिस पर लेकिन उन्होंने अब तक हार नहीं मानी है. वो बहुत जल्द एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘फ्रायडे’. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के जरिए गोविंदा एक बार फिर से सबको गुदगुदाने आ रहे हैं.

29542342_1631436470238058_9060556357093705466_n

फ्रायडे लेकर आ रहे हैं गोविंदा

हाल ही में गोविंदा की दो फिल्में आईं लेकिन दोनों चल नहीं पाईं लेकिन वो एक बार फिर से एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें वो सबको हंसाते नजर आएंगे. इस फिल्म में गोविंदा के साथ फिल्म ‘फुकरे’  और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में चूचा के किरदार से सबको अपना दीवाना बना चुके वरुण शर्मा नजर आएंगे. इन दोनों के एक साथ फिल्म में होने से कॉमेडी का तड़का लगना स्वाभाविक है. क्योंकि दोनों की कॉमेडी टाइमिंग जबर्दस्त है. गोविंदा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में जब वरुण से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘जिस जॉनर में मैं अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं, गोविंदा उस जॉनर के लेजेंड हैं. उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया और काफी कुछ सीखने को भी मिला.’

अभिषेक डोगरा ने किया है निर्देशित

गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’ को अभिषेक डोगरा ने निर्देशित किया है. इससे पहले उन्होंने सोनम कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘डॉली की डोली’ निर्देशित की थी. गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’ 11 मई को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi