S M L

Cold War : कृष्णा अभिषेक ने लगाए मामा गोविंदा पर सनसनीखेज इल्जाम,बताया किस वजह से आई रिश्ते में दरार ?

कृष्णा ने कहा, 'उस वक्त वे लंदन में थे, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी ट्रिप इस तरह से प्लान की ताकि पार्टी में न आना पड़े.

Updated On: Jun 23, 2018 10:57 PM IST

Rajni Ashish

0
Cold War : कृष्णा अभिषेक ने लगाए मामा गोविंदा पर सनसनीखेज इल्जाम,बताया किस वजह से आई रिश्ते में दरार ?

पॉपुलर टीवी एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के रिश्तों में आई दरार की खबर खबर हम आपको पहले ही दे चुके हैं. इन दोनों के बीच झगड़ा गोविंदा के 'द ड्रामा कंपनी' में आने के बाद कश्मीरा के एक सोशल मीडिया पोस्ट से शुरू हुआ. यह पोस्ट 'पैसे के लिए नाचने वाले' लोगों को हिंट करते हुए लिखी गई थी.

तब गोविंदा की पत्नी ने मीडिया को बताया था कि यह पोस्ट गोविंदा को ही टारगेट करते हुए लिखी गई थी, क्योंकि शो में आने के लिए गोविंदा ने पैसे लिए थे. तब से ही दोनों परिवारों के बीच बातचीत बंद है.

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on

कृष्णा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस बारे में पूछे जाने पर कहा,- 'सुनीता मामी और कश्मीरा कई साल से एक-दूसरे से बात नहीं कर रही हैं. जिस रात वे(गोविंदा मामा) मेरे शो में आए थे, मामी ने कश्मीरा को फोन करके एक पुरानी बात पर डांट लगाई. अगले ही दिन उन्होंने मेसेज करके कश्मीरा के सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पूछा. हकीकत में कश्मीरा का पोस्ट मेरी बहन आरती (सिंह) के लिए था. मामी ने इसे चीची मामा और अपने लिए समझ लिया. मैंने समझाने की बहुत कोशिश की. मैंने कश्मीरा को पोस्ट डिलीट करने और माफी मांगने के लिए भी कहा जबकि यह उनके लिए था भी नहीं. लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा. इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि पैचअप की कोशिश करने का कोई फायदा नहीं है.'

कृष्णा ने आगे कहा कि इतनी टेंशन होने के बाद भी उन्होंने गोविंदा और उनके परिवार को अपने बच्चो के जन्मदिन पार्टी में बुलाया था. कृष्णा ने कहा, 'उस वक्त वे लंदन में थे, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी ट्रिप इस तरह से प्लान की ताकि पार्टी में न आना पड़े. ये सब छोड़िए, वे रयान (उनके ट्विन्स में से एक) को देखने भी नहीं आए जबकि वह अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहा था. मैं बहुत दुखी हुआ,'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi