विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पूनम पांडे की इमेज से गोविंदा को खतरा!

गोविंदा ने हटाया पूनम का आइटम नंबर, पूनम ने बताया अफवाह

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 26, 2017 09:01 PM IST

0
पूनम पांडे की इमेज से गोविंदा को खतरा!

गोविंदा अपनी कमबैक फिल्म ‘आ गया हीरो’ को लेकर कोई कोर-कसार बाकी नहीं छोड़ना चाहते. यही वजह है कि वो फिल्म के हर पहलू पर बारीकी से नजर रख रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने इस फिल्म में पूनम पांडेय पर एक आइटम सॉन्ग फिल्माया था लेकिन जैसे ही उन्हें पूनम पांडेय की सोशल इमेज के बारे में पता चला उन्होंने इस गाने को ही फिल्म से हटवा दिया.

ख़बरों के मुताबिक 'आ गया हीरो' में गोविंदा आइटम सॉंन्ग के लिए फ्रेश चेहरे की तलाश में थे. फिल्म से जुड़े कुछ लोगों ने उन्हें पूनम पांडेय का नाम सुझाया तो उन्होंने हामी भर दी 'यूपी की डॉन' मुखड़े वाला ये गाना शूट भी कर लिया गया.

लेकिन जैसे ही गोविंदा को पूनम पांडेय की सोशल इमेज के बारे में पता चला वो असमंजस में पड़ गए. आखिरकार उन्होंने इस गाने को फिल्म से हटवाने का फैसला ले लिया.

Super excited with these shootings am doing for a secret project..;)

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर सेमीन्यूड फोटोज और वीडियों के कारण सुर्ख़ियों में  रहती हैं. कई मौके पर उन्होंने ऐसे फोटोज और वीडियोज के जरिये खूब सुर्खियां बटोरी हैं. गोविंदा ने पूनम की इसी इमेज के कारण किसी तरह के विवादों से बचने के लिए ये फैसला लिया है. हालांकि पूनम ने ट्ववीट करके इस खबर को गलत बताया है लेकिन गोविंदा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. ऐसे में पूरी सच्चाई अभी बाहर आना बाकी है.

'आ गया हीरो' को गोविंदा ही प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का नाम पहले 'अभिनय चक्र' रखा गया था. फिल्म में गोविंदा के अलावा आशुतोष राणा का भी अहम किरदार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi