S M L

Review: इस फिल्मी फ्राइडे पर गोविंदा लेकर लौट रहे हैं ‘फ्रायडे’, क्या मचेगा धमाल?

पहले गोविंदा और वरुण शर्मा की ये फिल्म मई 2018 में रिलीज होनी थी लेकिन इसकी रिलीज की तारीख में बदलाव कर दिया गया

Updated On: Oct 11, 2018 10:36 AM IST

Arbind Verma

0
Review: इस फिल्मी फ्राइडे पर गोविंदा लेकर लौट रहे हैं ‘फ्रायडे’, क्या मचेगा धमाल?

फिल्मी फ्राइडे पर आ रही है गोविंदा की फिल्म ‘फ्रायडे’ जिसके बूते गोविंदा एक बार फिर कॉमेडी का तड़का लगाने लौट रहे हैं. इस फिल्म में वो पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसमें गोविंदा और वरुण की ट्यूनिंग काफी मजेदार नजर आ रही थी लेकिन फिल्म के रिलीज के बाद इसके असल मजे का अंदाजा गोविंदा को भी होगा और दर्शकों को भी.

फ्रायडे लेकर लौट रहे हैं गोविंदा

गोविंदा का फिल्मी सफर काफी शानदार रहा है. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं लेकिन हाल के साल में उनकी ऐसी कोई फिल्म नहीं आई जो कमाल कर गई हो. उनकी पिछली आई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गईं लेकिन अब वो ‘फ्रायडे’ लेकर वरुण शर्मा के साथ आ रहे हैं रूपहले पर्दे पर. फिल्म में वरुण शर्मा का किरदार गोविंदा के साले का है, जो एक असफल सेल्समैन भी है. वहीं, गोविंदा इश फिल्म में थिएटर आर्टिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं, जिसका दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है. पत्नी के घर से जाने पर गर्लफ्रेंड आती है, लेकिन कुछ ही देर में उनका साला भी घर पहुंच जाता है और फिर आता है कहानी में ट्विस्ट. फिल्म में कई डायलॉग्स हैं जिसमें पंचेज भरपूर हैं जो आपको हंसने पर भी मजबूर करेंगे लेकिन इस फिल्मी फ्राइडे पर गोविंदा की ‘फ्रायडे’ क्या कमाल दिखाएगी ये तो दर्शक ही तय कर लेंगे.

पहले मई में रिलीज होनी थी फिल्म  

बता दें कि, पहले गोविंदा और वरुण शर्मा की ये फिल्म मई 2018 में रिलीज होनी थी लेकिन इसकी रिलीज की तारीख में बदलाव करते हुए इसे आगे बढ़ा दिया गया. अब ये फिल्म 12 अक्टूबर यानि कल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को अभिषेक डोंगरा ने डायरेक्ट किया है. और गोविंदा और वरुण के अलावा इस फिल्म में संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi