S M L

अभिनेता गोविंद नामदेव के पुस्तक विमोचन पर पहुंचे अमिताभ, पहली बार उनके जीवन में हुआ ऐसा

इस मौके पर गोविंद नामदेव के पुराने दोस्त सतीश कौशिक भी मौजूद रहे

Updated On: Feb 09, 2019 06:13 PM IST

Arbind Verma

0
अभिनेता गोविंद नामदेव के पुस्तक विमोचन पर पहुंचे अमिताभ, पहली बार उनके जीवन में हुआ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंद नामदेव की किताब मधुकर शाह बुंदेला का विमोचन किया गया. मुंबई के इस्कॉन ऑडिटोरियम के भव्य हॉल में अमिताभ बच्चन ने इस पुस्तक को लॉन्च किया. ये किताब 1842 में बुंदेला के राजा मधुकर शाह के जीवन और संघर्ष के बारे में बताती है. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने कई सारी बातें कहीं.

पुस्तक के विमोचन पर पहुंचे अमिताभ

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत गोविंद नामदेव की किताब ‘मधुकर शाह बुंदेला’ के जीवन पर आधारित किताब का महानायक अमिताभ बच्चन ने विमोचन किया. इस किताब के जरिए गोविंद नामदेव ने एक ऐसे दौर से अवगत कराने की कोशिश की है जिसके बारे में अधिकतर जनता जानती ही नहीं. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि, ‘मुझे बेहद खुशी है कि मुझे आमंत्रित किया गया वर्ना लोगों ने तो मुझे इंग्लिश बुक लॉन्च इवेंट्स का ब्रांड एंबेसेडर ही बना दिया था. ऐसा पहली बार हुआ है कि मुझे किसी हिंदी पुस्तक के लॉन्च पर बुलाया गया है और मैं इसके लिए तहे दिल से गोविंद जी का शुक्रिया अदा करता हूं.’

3f0e3933-3ea0-4050-81cb-605e4287c057

भावुक हो गए गोविंद नामदेव

अमिताभ की तारीफ में गोविंद ने कहा कि, ‘ये न सिर्फ एक अच्छे कलाकार ही हैं बल्कि एक देशभक्त भी हैं. मैं इस आयोजन में होके बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैं बच्चन साहब को अपना आदर्श मानता हूं.’ इस मौके पर गोविंद नामदेव के पुराने दोस्त सतीश कौशिक भी मौजूद रहे.

ea271011-9a23-403a-a124-b44f3bd6b23c

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi