S M L

“गोलमाल अगेन” ने तोड़ा दूसरी फिल्मों का रिकॉर्ड, दूसरे सप्ताह में की ताबड़तोड़ कमाई

"गोलमाल अगेन" निकली दूसरी फिल्मों से आगे, रोहित के लिए हुई सबसे बड़ी फिल्म साबित

Updated On: Nov 04, 2017 05:44 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
“गोलमाल अगेन” ने तोड़ा दूसरी फिल्मों का रिकॉर्ड, दूसरे सप्ताह में की ताबड़तोड़ कमाई

दीवाली पर रिलीज हुई निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म “गोलमाल अगेन” बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है. इस फिल्म ने दूसरे सप्ताह में ही सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. दूसरी फिल्मों के मुकाबले “गोलमाल अगेन” अव्वल साबित हो रही है.

Golmaal Again

सारे थियेटर्स इस वक्त लोगों से खचाखच भरे पड़े हैं. पहले सप्ताह में भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था और दूसरे सप्ताह के खत्म होते-होते इसने दूसरी फिल्मों के रिकॉर्ड को बहुत पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म के साथ कोई और फिल्म रिलीज नहीं हुई है जो इसका मुकाबला कर सके.

Golmaal Wrap up

हो सकता है कि ऐसा इसलिए भी हो रहा हो कि इसकी प्रतिद्वन्दी फिल्म कोई है ही नहीं लेकिन चाहे जो भी हो “गोलमाल अगेन” लोगों के दिमाग पर अपना असर जरूर डाल रही है. तभी तो इतनी बड़ी संख्या में लोग फिल्म को देखने थियेटर्स तक पहुंच रहे हैं.

Golmaal.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए “गोलमाल अगेन” की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं. शुक्रवार तक ओवरसीज में इस फिल्म की कमाई 6.45 मिलियन तक पहुंच गई है.

Golmaal Again team on the sets of Khatron ke khilaadi

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने अब तक तकरीबन 10 फिल्में साथ कर ली हैं. लेकिन ये फिल्म और बाकी फिल्मों के मुकाबले बहुत सफल साबित हुई है और अभी ये भी उम्मीद की जा सकती है कि इस फिल्म की कमाई इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi