live
S M L

गाने की चोरी के इल्जाम पर भिड़े चाचा- भतीजे अनु-अमाल मलिक

फिल्म में क्रेडिट न मिलने पर खफा थे म्यूजिक कंपोजर अनु मालिक

Updated On: Nov 01, 2017 12:18 AM IST

Akash Jaiswal

0
गाने की चोरी के इल्जाम पर भिड़े चाचा- भतीजे अनु-अमाल मलिक

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करती नजर आ रही है. एक तरफ जहां फिल्म के मेकर्स इसे लेकर खुश हैं वहीं ये फिल्म अब विवादों से घिरती नजर आ रही है. पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में ये रिवील किया गया था कि इस फिल्म में अनु मालिक को क्रेडिट्स न देने के कारण वो इसके मेकर्स से खफा हैं.

‘गोलमाल अगेन’ में अनु मलिका द्वारा कंपोज किया गया सॉन्ग ‘नींद चुराई मेरी’ का रीमेक किया गया है. इस गाने को अनु मालिक ने फिल्म ‘इश्क’ के लिए कंपोज किया था और अब इसके रीमेक किए जाने से वो नाराज हैं.

इस बात की खबर जब उनके भतीजे अमाल मालिक को लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके इस मामले में अपनी सफाई पेश की.

उन्होंने कहा, “मुझे सोशल मीडिया द्वारा ये पता चला कि अनु मालिक का ये गाना असल में लीनियर के सॉन्ग  'सेंडिंग ऑल माय लव' से लिया गया है. मैं ये नहीं समझ सकता कि एक कंपोजर मुझसे ये डिमांड कैसे कर सकता है कि मैं उसे कॉल करूं और उनकी इजाजत लूं जबकि ये गाना उनका ओरिजिनल कम्पोजीशन है ही नहीं. मैं यहां बस अपना काम कर रहा हूं और अपने डायरेक्टर के दृष्टिकोण की फॉलो कर रहा हूं. अगर डायरेक्टर चाहेगा तो मैं गाने को रीक्रिएट करूंगा और उसपर अपना टच दूंगा.”

अमाल ने ये भी कहा कि वो गानों को रीमिक्स करने में विश्वास नहीं करते हैं और इसलिए उन्होंने गाने में सिर्फ एक छंद एक्स्ट्रा जोड़ा है और इसी के साथ ओरिजिनल ट्रैक के सिर्फ हुक-अप लाइन का इस्तमाल किया है.

आगे उन्होंने कहा, “मैंने पिछले दो सालों में अपने गाने बनाए हैं और मुझे किसी और के गानों के सहारे सफलता की सीढ़ी नहीं चढ़नी है. मुझ पर लगाए गए आरोप में मेरे अंकल ने कहा है कि मैं इस गाने को अपना बनाना चाहता हूं जोकि गलत है. मैं इन सबसे परे हूं और वो बेकार ही बात का बतंगड़ बना रहे हैं. सिर्फ म्यूजिक ही मेरी जरूरत है. उम्मीद है मेरी बातें साफ और स्पष्ट है.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi