विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Box Office Predictions: ‘गोलमाल अगेन’ पहले वीकेंड पर कर सकती है बंपर कमाई

अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ दिवाली के अगले दिन रिलीज होने जा रही है

Akash Jaiswal Updated On: Oct 19, 2017 12:20 PM IST

0
Box Office Predictions: ‘गोलमाल अगेन’ पहले वीकेंड पर कर सकती है बंपर कमाई

रोहित शेट्टी की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म के रिलीज के पहले ही इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स को लेकर फिल्म एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है. फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी की मानें तो ये फिल्म शानदार ओपनिंग दर्ज कर सकती है.

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अक्षय ने कहा कि इसके मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए सही दिन चुना है. उन्होंने कहा, “साल के 365 दिनों में से दिवाली के के अगले दिन फिल्म रिलीज करना फायदेमंद होता है और इस बार भी ऐसा ही कुछ होगा.”

Golmaal Again

अक्षय ने कहा, “मैं ये आसानी से कह सकती हूं कि ये फिल्म पहले दिन पर 22 करोड़ से 25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है और वीकेंड्स तक इस फिल्म की इनकम 75 करोड़ तक भी पहुंच पाएगी. आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ इसे क्लैश मत मानिए बल्कि ये सोचिए कि ये दोनों ही बॉलीवुड एक्टर्स आपको एंटरटेन करने आ रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “मजे की बात ये है कि दोनों ही फिल्में दो अलग प्रकार के ऑडियंस का मनोरंजन करेगी और क्योंकि ‘गोलमाल अगेन एक मास एंटरटेनर फिल्म है इसे किसी तरह का कोई कम्पटीशन नहीं फेस करना पड़ेगा.”

Golmaal Again trailer launch

बता दें फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में अजय के साथ श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा और तब्बू ने काम किया है. ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi