live
S M L

गोल्डन ग्लोब रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा बनीं 'गोल्डन गर्ल'

रेड कार्पेट पर पीपुल मैगजीन ने दी प्रियंका को लाइमलाइट

Updated On: Jan 10, 2017 09:12 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
गोल्डन ग्लोब रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा बनीं 'गोल्डन गर्ल'

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017 में भारत की अपनी प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं. प्रियंका ने रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. राल्फ लॉरेन के गाउन में प्रियंका किसी हॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रही थीं.

प्रियंका ने स्टेज पर आकर बेस्ट एक्टर इन टीवी सीरीज-ड्रामा के विजेता बिली बॉब को ट्रॉफी भी दी. प्रियंका को गोल्डन ग्लोब ने इसलिए न्योता दिया था क्योंकि वो अब हॉलीवुड में नया नाम नहीं हैं.

पार्टी गर्ल के लुक में देसी गर्ल प्रियंका रेड कार्पेट पर बेहद हॉट नजर आ रही थीं. उन्होंने डार्क बोल्ड लिपिस्टिक लगा रखी थी, जो उनके हॉलीवुड में बढ़ते कॉन्फिडेंस की झलक है. इंडिया ही नहीं विदेशी मीडिया ने भी प्रियंका को कई बार रेड कार्पेट पर इंटरव्यू किया.पीपुल मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा के मेकअप की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. रेड कार्पेट पर प्रिंयका का करीब ढाई मिनट का इंटरव्यू भी है.

ये भी पढ़े: गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2017 लाइव: देखिए विजेताओं की सूची

प्रियंका ने एबीसी चैनल के मशहूर शो 'क्वांटिको' के दो सीजन किए हैं. जिसमें प्रिंयका को रोल बेहद दमदार है. प्रियंका के रोल के दम पर ही उन्हेें 'बेवॉच' जैसी मशहूर फिल्म करने का भी मौका मिला. जिसके लिए प्रियंका को गोल्डन ग्लोब ने भी पहचान दी.

प्रियंका ने जेफरी मोर्गन के साथ एक फोटो भी खिंचवाई जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. प्रियंका की शख्सियत को देखकर ही जेफरी ने उन्हें अपने साथ फोटो का मौका भी दिया. प्रियंका के साथ जेफरी की ये पिक्चर हो सकता है इनकी किसी आने वाली फिल्म का हिंट भी हो.

ये भी पढ़ें : हर किसी को सुननी चाहिए ट्रंप पर मेरिल स्ट्रीप की यह स्पीच

जेफ्री डीन मॉर्गन 'द वॉकिंग डेड' फिल्म के हिट स्टार हैं. हो सकता है जल्द ही जेफ्री प्रियंका के साथ कोई फिल्म साइन कर लें. गोल्डन ग्लोब में शिरकत करने से प्रियंका का रुतबा हॉलीवुड में और भी बढ़ गया है. आने वाले वक्त में हॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा के लिए और भी खुशखबरियां आ सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi