S M L

गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की दूसरे दिन की कमाई में आई भारी गिरावट, कमाए इतने करोड़

15 अगस्त के दिन रिलीज हुई फिल्म 'गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई भारी गिरावट. आकड़े कर देंगे हैरान

Updated On: Aug 17, 2018 01:37 PM IST

Ankur Tripathi

0
गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ की दूसरे दिन की कमाई में आई भारी गिरावट, कमाए इतने करोड़

15 अगस्त के दिन बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. जहां एक तरफ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’थी तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ सिनेमाघरों में पहुंची. दोनों ही फिल्मों ने अपने रिलीज के पहले दिन शानदार कमाई की है. अब आई दूसरे दिन की कमाई की रिपोर्ट्स निराश कर देने वाली है.

जहां अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड ने रिलीज के पहले दिन 25 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं फिल्म ने अपने दूसरे दिन नों हॉलिडे पर बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक महज 8 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद अब फिल्म की कुल कमाई 33 करोड़ से अधिक हो चुकी है.

[ यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने लोगों को पढ़ाया ‘सड़क सुरक्षा’ का पाठ, दिया दमदार संदेश ]

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन करीब 20.52 करोड़ का बिजनेस किया था . जिसके बाद फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 7.92 करोड़ का बिजनेस किया है. इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 28.44 करोड़ हो चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है की ये दोनों ही फिल्में आने वाले दिनों में बंपर कमाई करेगी. क्योंकि वीकेंड आना अभी बाकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi