S M L

खुलासा: इस शर्त पर अरमान कोहली के खिलाफ केस वापस ले सकती हैं नीरू रंधावा !

अरमान कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को पीटने के जुर्म में आज बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया है

Updated On: Jun 13, 2018 02:59 PM IST

Akash Jaiswal

0
खुलासा: इस शर्त पर अरमान कोहली के खिलाफ केस वापस ले सकती हैं नीरू रंधावा !

अरमान कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को शराब के नशे में पीटने के आरोप में आज मुंबई के बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट में आज नीरू और अरमान के परिवार वाले मौजूद थे. इसी बीच कोर्ट जाते समय नीरू ने मीडिया से बात की और अपने हालत बयां किए.

नीरू ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि आज उन्होंने पुलिस स्टेशन में अरमान के पिता राजकुमार कोहली को देखा. उनकी हालत देखकर लग रहा था कि बीते कुछ दिनों से उन्होंने ठीक से खाना भी नहीं खाया है. नीरू ने कहा कि वो उन्हें डैडी कहकर बुलाती थी और आज उनकी ये हालत देखकर उन्हें बहुत तकलीफ महसूस हुई है.

नीरू ने कहा कि वो अरमान के खिलाफ अपना केस वापस ले सकती हैं लेकिन इसके लिए उनकी कुछ शर्तें हैं. नीरू ने कहा, “अगर अरमान मुझे माफीनामा देते हैं और कानून से ये कहते हैं कि वो मुझे कभी भी परेशान नहीं करेंगे तो मैं ये केस वापस ले लुंगी. अरमान इस प्रकार के आदमी हैं कि वो लोगों को तंग जरूर करेंगे और मैं उनके इसी बर्ताव से डरती हूं. इसके अलावा एक और कारण है जिस वजह से मैं अपना केस वापस लेना चाहूंगी.

दरअसल, मेरे पास ब्रिटिश पासपोर्ट है. ये हो सकता है कि मैं यूनाइटेड किंगडम चली जाऊं और भारत में सेटल ना होऊं. अगर मैं अपने केस को लेकर जिद्द करूंगी तो मुझे बार-बार मुंबई आना होगा. क्या अरमान जैसे व्यक्ति के लिए ये झंझटझट सहना ठीक होगा? सबसे अच्छा यही होगा कि मैं इसे एक बुरे सपने की तरह भूल जाऊं. मेरे लिए ये मानसिक और शारीरिक पीड़ा को भुला पाना आसन नहीं होगा. लेकिन मैं कोशिश तो कर सकती हूं. मैं एक सकारात्मक इंसान हूं और एक नई जिंदगी शुरू करूंगी.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi