S M L

टीवीएफ यौन शोषण मामला: अरुणाभ पर पहली बार बोली पीड़ित लड़की

अरुणाभ की मुश्किल इसलिए बढ़ सकती है क्योंकि तीन शहरों में उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं

Updated On: Apr 17, 2017 09:36 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
टीवीएफ यौन शोषण मामला: अरुणाभ पर पहली बार बोली पीड़ित लड़की

सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट शो दिखाने वाली कंपनी 'टोटल वाइरल फीवर' यानी टीवीएफ के फाउंडर अरुणाभ कुमार के खिलाफ उस लड़की ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी बात की कि कैसे उसने आखिरकार अपनी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है, जिसने सबसे पहले उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की जानकारी दी कि उसने आखिरकार न्याय पाने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. उसने हालांकि ये पोस्ट बाद में डिलीट कर दी लेकिन उसमें ये जरूर लिखा कि उसे न्यायपालिका से पूरी उम्मीद है कि उसे न्याय मिलेगा.

अगर ऐसा हुआ तो वो उस रात को जश्न जरूर मनाएगी लेकिन उसे न्याय नहीं मिला तो उसका भगवान पर से भी भरोसा उठ जाएगा. उसने आगे ये भी लिखा कि अरुणाभ से पीड़ित बाकी लड़कियों से भी उसने बात की और तीन शहरों में अरुणाभ के खिलाफ केस दर्ज कराने का फैसला इन लड़कियों ने लिया है.

आपको याद दिला दें कि अब से करीब एक महीने पहले इस लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर सनसनी फैला दी थी कि अरुणाभ कुमार ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया था. बाद में लंबे वक्त तक इस लड़की ने अपनी पहचान छिपा ली और मामले पर चुप्पी साध ली.

मुंबई के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस केस को आगे बढ़ाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया, जिसके बाद पुलिस ने अरुणाभ के खिलाफ जांच को आगे बढ़ाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi