S M L

नेटफ्लिक्स ने नई वेब सीरीज ‘घोल’ का ट्रेलर किया रिलीज, देखकर डर जाएंगे आप

‘घोल’ सीरीज का पहला भाग 24 अगस्त को रिलीज होगा

Updated On: Jul 11, 2018 12:45 PM IST

Arbind Verma

0
नेटफ्लिक्स ने नई वेब सीरीज ‘घोल’ का ट्रेलर किया रिलीज, देखकर डर जाएंगे आप

नेटफ्लिक्स को भारत में आए हुए बहुत ज्यादा वक्त नहीं बीता है लेकिन जिस तरह से इसने अपनी भारतीय बाजारों पर पकड़ बनाई है और दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक कंटेंट उपलब्ध कराए हैं कि लोग सोचने पर मजबूर हो जाएं. इसका एक प्रोजेक्ट खत्म नहीं होता दूसरे की चर्चा शुरू हो जाती है. अभी सैफ और नवाजुद्दीन की वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ का भूत लोगों के सिर से उतरा भी नहीं था कि नेटफ्लिक्स ने राधिका आप्टे और मानव कौल की नई हॉरर वेब सीरीज ‘घोल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया.

वेब सीरीज घोल का ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स ने भारतीय बाजार पर अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है. सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ का बुखार अभी लोगों के सिर पर चढ़ा ही हुआ है लेकिन नेटप्लिक्स ने अब राधिका आप्टे और मानव कौल की नई हॉरर वेब सीरीज ‘घोल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि ‘घोल’ को नेटप्लिक्स तीन भागों में रिलीज करेगा, जिसमें राधिका आप्टे और मानव कौल मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सीरीज दर्शकों के बीच में अच्छा पैठ बनाएगी. इसे देखने के बाद आप रात में सो नहीं पाएंगे.

घोल पर होगा गर्व

‘घोल’ के को-प्रोड्यूसर विक्रमादित्य मोटवाने ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि, ‘घोल बहुत ही जबरदस्त हॉरर सीरीज होने वाली है, जिस पर हमें गर्व होगा. ये सैक्रेड गेम्स के बाद नेटफ्लिक्स के साथ हमारा दूसरा कोलाबोरेशन है. हमें पूरी उम्मीद है कि सैक्रेड गेम्स देखने के बाद जिस तरह से लोगों को मजा आया वैसा ही मजा उन्हें घोल देखने के बाद आएगा.’ आपको बता दें कि, ‘घोल’ सीरीज का पहला भाग 24 अगस्त को रिलीज होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi