S M L

रितेश और जेनेलिया की पांचवी सालगिराह, ऐसे किया दोनों ने एक दूसरे को विश

10 साल तक डेटिंग के बाद 2012 में दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला किया था

Puneet Saini Puneet Saini Updated On: Feb 03, 2017 05:30 PM IST

0
रितेश और जेनेलिया की पांचवी सालगिराह, ऐसे किया दोनों ने एक दूसरे को विश

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा को शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधे 5 साल हो गए हैं. 10 साल तक डेटिंग के बाद 2012 में दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला किया था.

शादी की सालगिराह पर जेनेलिया के साथ बिताए हसीन लम्हों को याद करते हुए रितेश ने दोनों की शादी की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की. ‘जब मैं तुम्हें देखता हूं तो खुद को पाता हूं. एक मजबूत, बेहतर, खुश इंसान के रुप में खुद को पाता हूं. हैप्पी एनिवर्सरी बायको.’

रितेश अपनी जीवन साथी जेनेलिया को ‘बायको’ कहते हैं. ‘बायको’ एक मराठी शब्द है जिसका मतलब होता है पत्नी.

जेनेलिया ने भी बेहतरीन कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर रितेश को शादी की सालगिराह की बधाई दी. जेनेलिया ने लिखा ‘मैं तुम्हें हमेशा कस कर पकड़ूंगी, क्योंकि मुझे पता है ऐसा जिंदगी में दो बार नहीं होता. हैप्पी एनिवर्सरी रितेश. शुक्रिया मेरे लिए घर के मायने बदलने के लिए, एक जगह से एक इंसान तक सिर्फ मेरे लिए.’

रितेश ने जेनेलिया के साथ भी कई फिल्मों में काम किया है. दोनों ने तुझे मेरी कसम, मस्ती, तेरे नाल लव हो गया और लय भारी में साथ काम किया है. मस्ती एक कॉमेडी फिल्म थी जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है. हालांकि शादी के बाद जेनेलिया ने फिल्मों से दूरी बना ली.

रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात भी फिल्म के सेट पर हुई. जिसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई.  रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे भी हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi