S M L

4 साल बाद फिर दिखेगी रितेश-जेनेलिया की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

साल 2003 में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया था

Updated On: Dec 02, 2018 06:56 PM IST

Arbind Verma

0
4 साल बाद फिर दिखेगी रितेश-जेनेलिया की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

साल 2003 में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया था. पहली ही फिल्म ने दोनों को करीब ला दिया और आज न केवल दोनों बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स हैं बल्कि उतने ही अच्छे माता-पिता भी हैं. दोनों के फैंस के लिए तकरीबन 4 साल बाद एक और खुशखबरी सामने आ रही है.

4 साल बाद करेंगे स्क्रीन शेयर

जैनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख तकरीबन 4 साल बाद किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. ये दोनों आने वाली मराठी फिल्म ‘मौली’ के होली गीत ‘धुवुन ताक’ में साथ नजर आएंगे. दोनों ने 4 साल बाद एक साथ किसी फिल्म के लिए काम किया है. रितेश ने रविवार को ही फैंस के लिए जेनेलिया के साथ किए गए अपने गाने का वीडियो साझा किया. उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की ही तरह बरकरार है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘नया गीत हुआ जारी. ‘धुवुन ताक’ चार साल बाद बाइको (पत्नी) जेनेलिया के साथ काम किया. पर्दे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है.’

लय भारी में किया था साथ काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लय भारी’ के फेस्टिव ट्रैक में अतिथि की भूमिका निभाई थी. अभ इस गाने में दोनों में नजर आने वाले हैं. आदित्य सरपोतदार के जरिए निर्देशित फिल्म ‘मौली’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi