S M L

Revealed : गौतम रोडे अगले साल टीवी की इस हसीना से कर सकते हैं शादी

गौतम ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अगले साल शादी करने का एलान किया है

Updated On: Sep 27, 2017 05:14 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed :  गौतम रोडे अगले साल टीवी की इस हसीना से कर सकते हैं शादी

टीवी इंडस्ट्री के वन ऑफ द हॉटेस्ट और पॉपुलर स्टार गौतम रोडे, वैसे तो विवादों और खबरों से कोसों दूर रहते हैं. लेकिन आजकल वो अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में हैं. गौतम आजकल अपने से काफी कम उम्र कि टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी के साथ अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं.अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उससे गौतम की लाखों चाहने वाली फीमेल फैंस का दिल टूट सकता है. जी हां सूत्र बता रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर गौतम जल्द परिणय सूत्र में बंध सकते हैं.

क्या गौतम रोडे जल्द शादी करने वाले हैं ?

गौतम रोडे ने ये एलान कर दिया है कि वो अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में बताया की वो अगले साल शादी कर सेटल होना चाहते हैं.

एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए अपने इंटरव्यू में गौतम ने बताया कि ‘मैं जल्द ही सेटल होने की तैयारी कर रहा हूं. मैं इसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल स्टेटमेंट आपसे शेयर करने वाला हूं. मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं कि अपनी निजी बातों को शेयर करता हूं. जब इसकी जरुरत पड़ेगी में अपनी शादी की खबर को अनाउंस करूंगा. 41 साल के गौतम फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अक्सर 2’ में इनदिनों बिजी हैं

17933906_988731184595033_3986678108315975680_n

इसके पहले रिपोर्ट्स आए थे कि गौतम ने पंखुरी को शादी के लिए प्रपोज किया है. जिसके बाद पंखुरी ने भी अपनी हामी भर दी है. ये भी बताया जा रहा है कि पंखुरी ने गौतम की मां से मिलके उनका आशीर्वाद भी ले लिया है और अब वो गौतम के घर के पास ही शिफ्ट हो गयी हैं. हालांकि गौतम और पंखुरी दोनों ने ही इस खबर को खारिज करने की कोशिश की थी.

CsBE3QoWEAEqGOf

गौतम और पंखुरी की मुलाकात सोनी टीवी के शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुयी, और फिर दोनों दोस्त बन गए.सूत्र बताते हैं कि गौतम और पंखुरी की दोस्ती धीरे से फिर प्यार में बदल गयी.

इसके पहले गौतम का नाम करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद 'सरस्वती चंद्र' की उनकी हीरोइन जेनिफर विंगट से भी जोड़ा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi