Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

'मेरी आशिकी तुमसे ही' के गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना ने की सगाई

गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना ने अपने अफेयर को रिश्ते का नाम दिया. दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं

Rajni Ashish Updated On: May 30, 2017 11:14 PM IST

0
'मेरी आशिकी तुमसे ही' के गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना ने की सगाई

'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम के टीवी स्टार गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना के बीच इस शो के सेट पर ही अफेयर शुरू हुआ था. अब इन दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम और आगे ले जाने का फैसला किया है. गौतम और स्मृति ने एक प्राइवेट सेरेमनी में अपनी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सगाई कर ली. बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

स्मृति और गौतम के सगाई समारोह की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन पिक्चर्स में स्मृति ऑरेंज कलर के ट्रेडीशनल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तो वहीं गौतम सफेद कलर के कुर्ते-पायजामे में हैंडसम दिख रहे हैं.

IMG-20170530-WA0001

IMG-20170530-WA0002

IMG-20170530-WA0000 IMG-20170530-WA0003

रिसेंटली स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए अपने फैंस को ये बताया था कि गौतम ने उन्हें रिंग देकर प्रोपोज किया. इस पोस्ट के साथ लिखा था प्यार भरा कैप्शन जिसमें इन दोनों के रिलेशनशिप की कहानी बयां हो रही थी.

स्मृति ने पोस्ट में लिखा था 'मैं तुम्हारा हूं और तुम मेरी हो. आज से, और समय के अंत तक !! #ये ऑफीसियल है. 'बताया जा रहा है की गौतम ने स्मृति को गोवा में रिंग देकर सरप्राइज दे दिया था जब वो दोनों छुट्टियां मनाने के लिए गोवा गए हुए थे. जिसके बाद स्मृति ने भी गौतम को हां कह दिया था.

ringggg_1

'मेरी आशिकी तुमसे ही' के बाद जहां स्मृति एकता कपूर के सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' में नजर आ रही हैं. वहीं गौतम 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi