विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : 'बिग बॉस 11' में पहली बार दिखाई देगी एक ट्रांसजेंडर

Rajni Ashish Updated On: Aug 28, 2017 01:13 PM IST

0
Buzz :  'बिग बॉस 11' में पहली बार दिखाई देगी एक ट्रांसजेंडर

कलर्स के कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे शो 'बिग बॉस 11 ' के टेलीकास्ट होने में अब कुछ ही दिन बाकी है. सबसे ज्यादा अब इस शो में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा है और इस शो के फैंस ये जानने के लिए उत्सुक  हैं कि इस बार कि इस बार इस बिग बॉस होसे में किन चेहरों को एंट्री मिलेगी.

 

गौरी अरोड़ा को किया गया अप्रोच

maxresdefault (1)

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब गौरव अरोड़ा से ट्रांसजेंडर बने गौरी अरोड़ा का नाम बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया है. गौरी एमटीवी के हिट शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुकी हैं जब वो गौरव अरोड़ा हुआ करती थीं. दिलचस्प बात यह है कि इस खेल में गौरी अकेले ही शामिल नहीं होगी जी हाँ इस शो में उनके बॉयफ्रेंड पार्थ भी नजर आएंगे. टीआरपी के लिए गौरी को मिलेगी एंट्री

FotorCreated_154 गौरी अपने बायसैक्सुअलिटी पर खुलकर बात करती हैं और बड़े ही आत्मविश्वास के साथ अपनी जिंदगी को जी रही हैं. स्प्लिट्विला के बाद से ही गौरी लगातार सुर्खियों में रही हैं. गौरी का नाम पार्थ समाथन और विकास गुप्ता विवाद में भी आया था. इन्हीं सब बातों को देखते हुए गौरी को बिग बॉस में एंट्री मिल सकती है जो इस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए फुल मसाला देगा. खबरें ऐसी भी है कि गौरी इस शो में एक सेलीब्रिटी के तौर पर कदम रखेंगी वहीं उनके बॉयफ्रेंड एक कॉमनर के तौर पर बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे. गौरी को इस शो में देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें कि गौरी ने पिछले साल भी बिग बॉस के लिए ऑडिशन दिया था खैर तब गौरी को उस घर में जगह नहीं मिल पाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi