S M L

Viral : अब गौरव गेरा ने टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर 'पहरेदार पिया की' को लेकर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है

Updated On: Jul 30, 2017 10:40 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : अब गौरव गेरा ने टीवी शो ‘पहरेदार पिया की’ का उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

सोनी टीवी का सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ अपने टेलीकास्ट के पहले से ही अपने सब्जेक्ट को लेकर सुर्खियों में है.सोशल मीडिया और न्यूज पेपर्स से लेकर नॉर्मल चर्चाओं में भी इस शो का कंटेंट छाया हुआ है. इस शो में एक दस साल के बच्चे को 'पिया' और एक 18 साल की युवा लड़की को उसकी 'पहरेदार' बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि पहरेदार पिया की' की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी कुछ परिस्थितियों के चलते शादी हो जाती है. इस शो में कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में रागिनी का किरदार निभा चुकी तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह बनी हैं जो अपने 9 साल के पति की पहरेदार हैं. अफान खान इस शो में छोटे राजकुमार रतन सिंह के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

pehredaar-piya-ki-wiki-cast-story

पहले एक्टर करण वाही ने सीरियल के कंटेंट को लेकर शो के मेकर्स पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि शो के मेकर्स सीरियल के नाम पर कुछ भी न परोसे.

Karan

वहीं अब अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले गौरव गेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ को लेकर एक जोक बनाया है. सोशल मीडिया पर अपने शॉपकीपर-चुटकी वाले एक्ट को लेकर गौरव गेरा काफी फेमस हैं.

यहां वीडियो में देखिए कैसे गौरव ‘पहरेदार पिया की’ सीरियल का मजाक बना रहे हैं, यकीनन इस वीडियो को देख कर आपकी हंसी छूट जाएगी. गौरव अपने इसी तरह के वीडियो के लिए जाने जाते हैं.

A post shared by Gaurav gera (@gauravgera) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi