S M L

Spiltsvilla 11: गौरव और श्रुति सिन्हा ने जीता खिताब, कई लोगों को दी टक्कर

‘स्प्लिट्सविला 11’ में गौरव एक वाइल्ड कार्ड एंट्री थे लेकिन बावजूद इसके उन्होंने शो पर बहुत अच्छे टास्क परफॉर्म किए हैं

Updated On: Feb 04, 2019 08:11 AM IST

Arbind Verma

0
Spiltsvilla 11: गौरव और श्रुति सिन्हा ने जीता खिताब, कई लोगों को दी टक्कर

टीवी का मशहूर शो ‘स्प्लिट्विला 11’ का ये सीजन खत्म हो चुका है. शो खत्म होते ही इसका विजेता भी मिल चुका है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि गौरव और श्रुति सिन्हा की जोड़ी ने ये सीजन अपने नाम कर लिया है. दोनों ने शो का फाइनल टास्क अपने नाम किया और ये शो जीत लिया.

गौरव और श्रुति बने विजेता

टीवी की दुनिया का मशहूर शो ‘स्प्लिटविला 11’ का समापन हो गया है. इस शो में गौरव और श्रुति सिन्हा की जोड़ी ने बाजी मारते हुए इसकी ट्रॉफी अपने नाम कर ली. इन दोनों के सामने शो में सिंबा, संयुक्ता, आयुष्मान, मीरास और शगुन जैसे लोगों ने हिस्सा लिया था. सबने इन दोनों को कड़ी टक्कर दी लेकिन गौरव और श्रुति ने हार नहीं मानी और इस शो को जीत लिया. दोनों ने अपनी अच्छी परफॉर्मेंस के बूते लोगों का दिल जीत लिया.

वाइल्ड कार्ड एंट्री थे गौरव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘स्प्लिट्सविला 11’ में गौरव एक वाइल्ड कार्ड एंट्री थे लेकिन बावजूद इसके उन्होंने शो पर बहुत अच्छे टास्क परफॉर्म किए हैं. फिनाले टास्क की बात करें तो इसमें टीम्स को बेहतरीन सामंजस्य और टीम वर्क पेश करना था, जिसमें श्रुति औऱ गौरव अव्वल साबित हुए. एमटीवी पर आने वाले इस शो को रणविजय सिंह और सनी लियोनी होस्ट करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi