S M L

ट्विटर पर ट्रोल हुईं गौहर खान, लोगों के कमेंट्स पर आईं गुस्से में

नाराज गौहर ने कहा एक सेकंड लगते हैं किसी को ब्लॉक करने में

Updated On: Nov 28, 2017 06:27 PM IST

Arbind Verma

0
ट्विटर पर ट्रोल हुईं गौहर खान, लोगों के कमेंट्स पर आईं गुस्से में

गौहर खान आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. खास तौर पर जब बात कलर्स पर चल रहे शो बिग बॉस की हो तो वो कंटेस्टेंट पर कमेंट्स करने से पीछे नहीं हटतीं. वैसे भी गौहर ‘बिग बॉस’ के एक सीजन में खुद भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

आकाश-सलमान वाले एपिसोड के बाद गौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘पहली बार मुझे आकाश से निराशा हुई. इतने बड़े कद का व्यक्ति आपके भले के लिए कुछ समझा रहा है और आप बदतमीजी कर रहे हैं. सलमान को उनके धैर्य के लिए साधुवाद.’

Gauhar-Khan-images-768x1010

गौहर के इस ट्वीट के बाद आकाश के कुछ फैंस को उनका ये ट्वीट अच्छा नहीं लगा जिसके बाद उन्होंने गौहर को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया. कई लोगों ने तो गौहर के लिए अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया.

लोगों का गुस्सा देखने के बाद गौहर भी कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने रिट्विट करते हुए लिखा कि, ‘फेक अकाउंट्स बनाकर गंदी गालियां देने वालों, शायद आप जिनके फैंस हैं उन्हीं से सीखे हो. ऐसे आदर्शों और उनके प्रतिनिधियों के लिए बुरा लगता है जो नफरत और अश्लीलता फैलाते हैं. याद रहे कि ब्लॉक करने में एक सेकंड लगता है लेकिन आप कैसे अपनी घटिया आत्मा को ब्लॉक करेंगे?.

Gauhar-Khan-sexy-photo-683x1024

कोई आकाश के सपोर्ट में है तो कोई गौहर के खिलाफ. इस ट्विटर वॉर में गौहर खान लोगों की भावनाओं से घिर गई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi