S M L

Brawl : गौहर खान ने कंगना रनौत पर किया तीखा हमला, कहा '' तुम्हारे सारे दावे झूठे हैं''

गौहर ने कहा महिलाओं के अधिकार और नारीवाद की आड़ में खुद के लिए आवाज उठाने के बारे में बात कर रही हूं

Updated On: Oct 14, 2018 07:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : गौहर खान ने कंगना रनौत पर किया तीखा हमला, कहा '' तुम्हारे सारे दावे झूठे हैं''

बॉलीवुड में इन दिनों  #Metoo अभियान का बोलबाला है. जहां कई नए चेहरे अपनी कहानियों को लेकर सबके सामने आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड से भी इस अभियान को बहुत सपोर्ट मिल रहा है. वहीं इस विवाद के बीच कंगना रनौत ने विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. ऐसे में विकास की पूर्व पत्नी ऋचा ने कंगना के उपर सवाल उठा दिए थे. ऋचा का कहना था कि ''अगर विकास इतने बुरे थे तो वो उनकी दोस्त क्यों थीं. वो तो विकास के बारे में खुलकर बोल सकती थीं. लेकिन वो क्यों चुप थीं''

वहीं कंगना ने तुरंत ऋचा का जवाब दिया और कहा कि '' अगर विकास बुरा नहीं है तो तुमने उसे तलाक क्यों लिया है. और उसकी तरफदारी करना छोड़ो और महिलाओं का मुद्दा उठाओं जैसे की आगे ऐसी घटना किसी के भी साथ न हो पाए.'' कंगना का यह बयान बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान को कुछ पसंद नहीं आया है. जिस वजह से उन्होंने इसपर आपत्ति जताई है साथ ही कड़ी निंदा भी की है.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे लव रंजन को मिला एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का साथ, कही ये बात ]

गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा '' मैं तुमसे दोहरे मानकों पर महिलाओं के अधिकार और नारीवाद की आड़ में खुद के लिए आवाज उठाने के बारे में बात कर रही हूं. तुम्हारे विचार बहुत ही सुविधाजनक होते हैं. तुम्हारे दावों में झूठ साफ नजर आ रहा है.'' गोहर ने यहां कंगना का पूरा खुलकर विरोध किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi