S M L

Bigg Boss Video : गौहर खान के आने से 'बिग बॉस हाउस' में क्यों मच गई खलबली ?

गौहर खान अपने साथ बिग बॉस के सदस्यों के लिए एक टास्क लेकर आएंगी

Rajni Ashish Updated On: Oct 27, 2017 07:19 PM IST

0
Bigg Boss Video : गौहर खान के आने से 'बिग बॉस हाउस' में क्यों मच गई खलबली ?

बिग बॉस के घर में हर दिन नई नई चीजें देखने को मिल रही हैं. दिन ब दिन बिग बॉस हाउस में सदस्यों के बीच लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज का दौर बढ़ता ही जा रहा है. अब आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान वीकेंड के वॉर में बिग बॉस हाउस में प्रवेश करेंगी. गौहर के आते ही घरवालों के बीच खलबली मच जाएगी. दरअसल गौहर इस घर में एक स्पेशल टास्क के लिए आई हुई हैं.गौहर के आते ही और टास्क के बारे में सुनकर कई सदस्यों के चेहरे की हवाइयां उड़ जाएगी. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे गौहर के आने अर्शी खान और सपना चौधरी परेशान होती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं इस प्रोमो में सलमान खान भी दिखाई दे रहे हैं.

ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस 11 पर बनाया अनोखा रैप सॉन्ग

वैसे इतना ही नहीं बिग बॉस सीजन 11 के आज के एपिसोड में घर के अंदर और भी कई इंट्रेस्टिंग चीजें होने वाली हैं. बिग बॉस ने लग्जरी बजट टॉस्क को फिर से जीतने के लिए ढिंचैक पूजा को बिग बॉस 11 के सभी सदस्यों पर एक रैप सॉन्ग बनाने का निर्देश दिया था. दरअसल पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने कालकोठरी में कैद ढिंचैक पूजा, अर्शी खान और आकाश डडलानी को यह निर्देश दिया था कि कालकोठरी में रहकर वे बिग बॉस और घर के सभी सदस्यों पर एक रैप सॉन्ग लिखें. इस गाने को फाइनली तैयार करने के बाद शूट कर लिया गया है और इस गाने को खुद ढिंचैक पूजा ने गाया है. वैसे ढिंचक पूजा के बाकी सभी गानों के अजीब बोल और बे-सुर ताल वाले रैप सॉन्ग्स की तरह ये गाना भी अपने आप में अद्भुत है. लेकिन घर के कुछ सदस्यों को उनपर लिखा ये रैप सॉन्ग जरा भी पसंद नहीं आया है जिसके बारे में आज रात आप इन सदस्यों की नाराजगी देख पाएंगे. फिलहाल आप यहां नीचे ढिंचैक पूजा का ये बिग बॉस 11 वाला रैप सॉन्ग देखिए.

सपना हुई अर्शी खान और आकाश डडलानी पर आग बबूला

बिग बॉस के घर में कोई टास्क हो और लड़ाई झगड़ा या गाली गलौज ना हो ऐसा हो सकता है भला.ऐसा ही कुछ आज रात देखने को मिलेगा जब ढिंचैक पूजा के रैप सॉन्ग के वीडियो शूट के दौरान सपना चौधरी का पारा चढ़ जाएगा. तेज तर्रार सपना अर्शी खान और आकाश डडलानी पर जब आग बबूला होंगी तो सब शांत हो जाएंगे. आप भी देखिए सपना का गुस्सा भरा ये वीडियो.

प्रियांक की हुई घर में वापसी

वैसे बिग बॉस के घर में इस रैप सॉन्ग वाले ड्रामे के अलावा आज रात एक और नया ट्विस्ट दिखाई देगा जिससे कुछ सदस्य हो खुश हो जाएंगे तो कुछ के चेहरे उतर जाएंगे. आकाश से झगड़े के बाद बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए प्रियांक को बिग बॉस हाउस में फिर से एंट्री मिल गई है. प्रियांक का फिर से घर में आना जहां आकाश और पुनीष के लिए बुरी खबर जैसा दिखाई देगा तो वहीं बेनाफ्शा और विकास गुप्ता के लिए यह एक सर्प्राइज जैसा होगा. जैसा कि आपको पता है कि विकास और आकाश के झगड़े के बीच आने और आकाश को धक्का देने के चलते प्रियांक को बिग बॉस हाउस से सलमान खान ने बाहर कर दिया था. बिग बॉस सीजन 11 में प्रियांक के आने से घर में नए तरह के समीकरण बनते हुए दिखाई देने लगे हैं.

आप यहां नीचे देख सकते हैं प्रियांक की एंट्री के बाद घर में कैसा माहौल रहा.

( Part - 1 ) @PriyankSharmaaa ke #BB11 ghar mein vaapas lautne se gharwale huye khush! Witness it tonight at 10:30pm! #BBSneakPeek @RealHinaKhan Bathroom Dance More Update Follow - @biggboss.11th ____________________________________________ Catch the whole gossip And unseen footage.... @biggboss.11th @biggboss.11th @biggboss.11th ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ ➖ #bb11 #biggboss11 #Priyanksharma #shivanidurgah #manveergurjar #salmankhan #colorstv #zubairkhan #hinakhan #kkk8 #beinghuman #shilpashinde #vikasgupta #hinakhan #benafshasoonawalla #hitentejwani #bb #jyotikumari #lucindanicholas #sapnachoudhary #mehjabisiddiqui #zubairkhan #AkashDadlani #colors #luvtyagi #puneeshsharma #bandgikalra #arshikhan #Dhinchakpooja

A post shared by Bigg Boss 11 ( Official ) (@biggboss.11th) on

लव त्यागी बनेंगे नए कप्तान

वैसे आपको एक्सक्लूसिव जानकारी दे दें कि इस हफ्ते लव त्यागी घर के कैप्टन बना दिए जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi