S M L

OMG : गौहर खान और काम्या पंजाबी ने लगाई हिना खान की क्लास, क्यों कह दिया 'कायर' ?

सोशल मीडिया पर बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट्स गौहर खान और काम्या पंजाबी ने हिना को आड़े हाथों लेते हुए विकास का खुलकर समर्थन किया है

Updated On: Dec 23, 2017 02:26 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : गौहर खान और काम्या पंजाबी ने लगाई हिना खान की क्लास, क्यों कह दिया 'कायर' ?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' में इस हफ्ते एक बार फिर से घर में हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिला है जिससे दर्शक फुली एंटरटेन हो रहे हैं. पिछले कुछ एपिसोड्स में आपने देखा कि विकास गुप्ता और हिना खान के बीच तीखी तकरार शुरू हो गई है. आपने देखा कि विकास के ड्रेसिंग सेन्स को लेकर हिना और विकास में जमकर बहस हुई. इस झगड़े के बाद विकास इमोशनल होकर रोने लगते हैं. विकास और हिना के इस ड्रामे के बाद अब बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स हिना के खिलाफ और विकास के समर्थन में उतर आए हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट्स गौहर खान और काम्या पंजाबी ने हिना को आड़े हाथों लेते हुए विकास का खुलकर समर्थन किया है.

गौहर खान ने विकास गुप्‍ता से हमदर्दी जताते हुए उन्हें स्ट्रांग रहने की सलाह देते हुए लिखा '#विकास गुप्ता मजबूत रहिये, झुण्ड में परेशान करते हैं.

काम्या ने गौहर के ट्वीट को री- ट्वीट करते हुए हिना को आड़े हाथों लिया और बिना उनका नाम लिए उन्हें कायर तक कह दिया. काम्या ने लिखा 'जिनके इमान रोज बदलते है वो झुण्ड में आते हैं ..कायर!!

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi