S M L

Video: तनुश्री-नाना विवाद को लेकर 2008 में गणेश आचार्य ने दिया था ये बयान, चौंक जाएंगे आप

गणेश आचार्य के बयान आने के बाद यह कहानी और भी पेचीदा हो गई है. गणेश ने कहा '' इस फिल्म को लेकर तनुश्री ज्यादा सीरियस नहीं थीं. मुझे लगता है वो ये फिल्म करना भी नहीं चाहती थीं''

Updated On: Oct 01, 2018 09:14 AM IST

Ankur Tripathi

0
Video: तनुश्री-नाना विवाद को लेकर 2008 में गणेश आचार्य ने दिया था ये बयान, चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद बॉलीवुड सितारे इस विवाद पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते और पक्ष लेते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस विवाद पर सबसे पहले गणेश आचार्य ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तनुश्री दत्ता को गलत बताया था और नाना पाटेकर का साथ दिया था. ऐसे में गणेश आचार्य का 2008 का पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो इस पूरी घटना को बयां कर रहे हैं.

इस खास वीडियो में गणेश मीडिया से बात करते बता रहे हैं कि सेट पर क्या हुआ था. गणेश कहते हैं '' इस फिल्म को लेकर तनुश्री ज्यादा सीरियस नहीं थीं. मुझे लगता है वो ये फिल्म करना भी नहीं चाहती थीं. उनमें इसे करने बिल्कुल भी चाह नहीं थी. इसके साथ ही हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की किसी तरह से ये गाना अच्छा बने लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. शूटिंग के चौथे दिन वो चार घंटा अपनी वैन में बैठी रही. और बाहर निकल कर बोली की गणेश और नाना ने मुझे टच किया है.'' इस वीडियो में गणेश ने कई बातें बताई है. लेकिन देखना होगा यह मामला आगे क्या मोड़ लेता है.

[ यह भी पढ़ें : Video : नाना-तनुश्री विवाद में 2008 का वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस की गाड़ी तोड़ते नजर आ रहे हैं गुंडे ]

आपको बता दें हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि तनुश्री के साथ लोगों ने बहुत बदतमीजी की. तनुश्री गाड़ी में थीं और लोगों ने उनकी गाड़ी को घेर रखा था और निकलने का मौका नहीं दिया. तनुश्री ने नाना पर कई आरोप लगाए हैं.

नाना पाटेकर ने भी किया पलटवार

इस मामले पर एक इंटरव्‍यू के दौरान नाना पाटेकर ने बात करते हुए कहा, 'मैं इस वक्त जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं और जैसे ही मैं 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करूंगा. जहां आप मुझ से कुछ भी पूछ सकते हैं. मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं. आप मुझसे इस मुद्दे पर कुछ भी पूछ सकते हैं, जो कुछ भी आप जानना चाहते हैं. मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए कोई कारण नहीं है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi