S M L

Controversy : नाना पाटेकर के साथ आए गणेश आचार्य तनुश्री के सारे आरोपों को बताया बकवास

तनुश्री दत्ता ने न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी. किए और भी बड़े खुलासे

Updated On: Sep 26, 2018 08:22 PM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy : नाना पाटेकर के साथ आए गणेश आचार्य तनुश्री के सारे आरोपों को बताया बकवास

बॉलीवुड में अपनी बोल्ड फिल्मों से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’के सेट पर उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद अब तनुश्री के इन आरोपों पर बॉलीवुड के दिग्गज डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने अपनी सफाई पेश करते हुए इन सभी आरोपों को गलत बताया है.

गणेश आचार्य ने कहा '' सबसे पहले तो यह बहुत पुरानी बात है. इसलिए मैं सब कुछ बहुत स्पष्ट रूप से याद नहीं कर सकता. लेकिन जहां तक मुझे याद आता है. उस दौरान हम एक डुएट गाने की शूटिंग कर रहे थे. उस दिन शूटिंग के दौरान कुछ हुआ तो था शयद कुछ गलतफहमी हुई थी. लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि जो बातें की जा रही हैं वो गलत हैं. वैसा तो कुछ भी नहीं हुआ है.''

तनुश्री दत्ता ने न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने कहा '' मैंने विरोध किया तो उन्होंने पूरी फिल्म में मुझे तंग करने के बहाने खोज कर  मेरे सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया ताकि वो मुझे और तंग कर सके मेरे साथ मॉब लिंचिंग की गयी मुझे सेट से शूट के बाहर नहीं निकलने दिया मेरी गाड़ी पर पत्थर बरसे MNS के गुंडे मेरे परिवार और मुझे मारने तक आए'' इस देश में लड़कियों के साथ हादसे होना आम बात है. उस वक्त में अकेली थी मेरी मदद किसी भी नहीं की.

[ यह भी पढ़ें : OMG: शिल्‍पा शेट्टी के बाद अब अदा शर्मा के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, देखें तस्‍वीर ]

आपको बता दें, यह मामला करीब 10 साल पुराना है. नाना पाटेकर ने इसपर अब तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.  इस घटना के बाद तनुश्री ने इस गाने की शूटिंग नहीं की . ऐसे में फिल्म निर्माताओं ने राखी सावंत के साथ इस गाने को शूट किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi