S M L

गेम ऑफ थ्रोन्स: एचबीओ स्पेन ने गलती से चार दिन पहले ही दिखाया नया एपिसोड

कुछ लोगों ने टीवी पर आ रहे इसके एपिसोड को सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम भी किया

Updated On: Aug 16, 2017 04:22 PM IST

FP Staff

0
गेम ऑफ थ्रोन्स: एचबीओ स्पेन ने गलती से चार दिन पहले ही दिखाया नया एपिसोड

युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (जीओटी) एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में आ चुका है. खबर है कि टीवी चैनल 'एचबीओ' ने स्पेन में गलती से रिलीज से चार दिन पहले ही जीओटी सीजन 7 का छठा एपिसोड चला दिया.

इस चैनल पर एक घंटे तक गेम ऑफ थ्रोन्स का छठा एपिसोड चलता रहा. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट भी डाले. इंस्टाग्राम और रेडिट ऐसे पोस्टों से भरे भरे हुए हैं.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही गेम ऑफ थ्रोन्स के एक एपिसोड को लीक करने के मामले में मुंबई पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया था.

कुछ लोगों ने तो टीवी पर आ रहे इसके एपिसोड को सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम भी किया. खबर ये भी आ रही है कि इसका अगला एपिसोड भी लीक हो चुका है हालांकि एचबीओ ने कहा है कि ऐसा नहीं है.

Hacking

हैकर्स ने पिछले महीने चुरा लिया था डेटा

पिछले महीने रिपोर्ट्स आई थीं कि एचबीओ के डिजिटल कंटेंट को हैक कर हैकरों ने 1.5 टीबी डेटा चुरा लिया था. हालांकि यह पता नहीं चल रहा है कि ताजा लीक उसी हैकिंग से जुड़ा हुआ है या नहीं?

इससे पहले इसी सीजन का चौथा एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया था. जांच में पाया गया कि बेंगलुरु में 'हॉटस्टार' में इस सीरीज का का डिजिटल कंटेंट संभालने वाले फर्म से 4 लोगों ने इसे लीक किया था और रिलीज से 3 दिन पहले इसे ऑनलाइन अपलोड कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi