S M L

BAN: पाकिस्तानी कलाकारों को FWICE का बड़ा झटका, लगाया बैन

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज ने पाकिस्तानी कलाकारों और तकनीशियनों के बॉलीवुड में काम करने पर बैन लगा दिया है

Updated On: Feb 23, 2018 06:48 PM IST

Akash Jaiswal

0
BAN: पाकिस्तानी कलाकारों को FWICE का बड़ा झटका, लगाया बैन

पाकिस्तानी कलाकारों और तकनीशियनों की मुश्किलें अब बढ़ती नजर आ रही हैं. गुरुवार को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज ने निर्णय लिया है कि बॉलीवुड और टेलीविजन से जुड़े किसी भी क्षेत्र में उन्हें काम करने नहीं दिया जाएगा. पाकिस्तानी कलाकारों और मजदूरों पर अब FWICE ने पूरी तरह से बैन लगा दिया है.

FWICE ने जारी किया नोटिस

WhatsApp Image 2018-02-23 at 4.59.38 PM

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज ने एक प्रेस रिलीज जारी करके बताया कि फिल्म एवं टेलीविजन से जुड़े सभी संगठनों ने मिलकर फैसला किया है कि भारतीय प्रोड्यूसरों द्वारा निर्माण किए जा रहे किसी भी फिल्म या टीवी शो में पाकिस्तानी कलाकारों और तकनीशियनों को काम नहीं दिया जाएगा.

अपने इस प्रेस रिलीज में FWICE ने कहा कि वो अपने देश को प्राथमिकता देते हैं और हर हाल में अपने बॉर्डर सिक्यूरिटी फोर्स और उनके परिवार के साथ खड़े हैं.

बाबुल सुप्रियो ने की थी पाक कलाकारों को बैन करने की मांग

अभी हाल ही में यूनीयन मिनिस्टर एवं गायक बाबुल सुप्रियो ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि भारत में पाकिस्तानी कलाकरों पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए.

बताते चलें कि भारत और पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर बढ़ते तनाव को ध्यान में रखते हुए बाबुल सुप्रियो ने ये स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद अब FWICE ने इस पर कड़ा रूख अपनाते हुए ये फैसला लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi