S M L

OMG: गीता मां पर प्रैंक करना पड़ा क्रू मेंबर्स को भारी, आगे जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते आप

कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद वह शो बीच में ही छोड़ कर चली गई.

Rajni Ashish Updated On: Apr 20, 2018 11:33 AM IST

0
OMG: गीता मां पर प्रैंक करना पड़ा क्रू मेंबर्स को भारी, आगे जो हुआ वह सोच भी नहीं सकते आप

कोरियोग्राफर गीता कपूर यानी गीता मां पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' सीजन 4 पर एक विशेष सीक्वेंस शूट करने पहुंची थी. लेकिन सेट पर उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद गीता मां शो बीच में ही छोड़ कर चली गई. दरअसल, सेट पर उनके साथ एक प्रैंक खेला गया जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आया. इसी कारण गीता काफी अपसेट हो गईं और गुस्से में वहां से चली गईं.

स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार, सेट पर गीता के साथ एक प्रैंक खेला गया जिसमें उनके ऊपर नकली छिपकली फेंकी गई थी. अचानक अपने ऊपर आई छिपकली देखकर गीता बुरी तरह से डर गई और वह गुस्से में आ गई. क्रू को तब समझ में आया कि प्रैंक गलत डायरेक्शन में चला गया.

इसके बाद गीता सेट छोड़कर बाहर चली गई. गीता,लिटिल मास्टर सीजन 4 का स्पेशल एपिसोड शूट करने आई थीं. इस दौरान गीता के कुछ दोस्तों ने उनके साथ प्रैंक खेला. रिपोर्ट के मुताबिक एक नकली छिपकली को गीता कपूर की तरफ फेंक दिया गया. इस नकली छिपकली को असली समझ कर गीता डर से चिल्लाने लगीं.

जब गीता को पता चला कि उनके ऊपर प्रैंक किया गया है तो वह काफी अपसेट हो गई. क्रू मेंबर्स को खरी-खोटी सुनाने के बाद वह सेट छोड़कर चली गई. प्रोडक्शन द्वारा कई बार मनाने के बावजूद भी गीता वापस सेट पर नहीं आईं. इसके बाद प्रोड्यूसर्स को आखिरी मिनट में शो की स्क्रिप्ट में बदलाव लाने पड़े और आगे का शो उनके बिना ही शूट करना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi