S M L

Party: फुकरे रिटर्न्स के कलाकारों ने की क्रिसमस की पार्टी सेलिब्रेट, सांता क्लॉज के कपड़ों में की मस्ती

अब तक इस फिल्म ने तकरीबन 66.11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है

Arbind Verma Updated On: Dec 19, 2017 08:08 PM IST

0
Party: फुकरे रिटर्न्स के कलाकारों ने की क्रिसमस की पार्टी सेलिब्रेट, सांता क्लॉज के कपड़ों में की मस्ती

‘फुकरे रिटर्न्स’ की धुंआधार कमाई लगातार जारी है. इस वीकेंड में किसी बड़े स्टार की फिल्म के रिलीज न होने का फायदा इस फिल्म को मिला है. अब तक इस फिल्म ने तकरीबन 66.11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जिसकी खुशी में फिल्म के कलाकारों ने मुंबई के विले पार्ले में क्रिसमस की पार्टी सेलिब्रेट की.

इस पार्टी में ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, अली फैजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने खूब मस्ती की. सभी ने सांता क्लॉज का ड्रेस पहना हुआ था.

20 करोड़ की लागत और 10 करोड़ की मार्केटिंग के बूते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. ट्रेड पंडितों का तो अब भी ये मानना है कि ये फिल्म इस हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखने में कामयाब रहेगी. हालांकि, ये भी उम्मीद की जा रही है कि 22 दिसंबर को सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज के बाद फुकरों की कमाई पर खासा असर पड़ सकता है. पर शायद अब ये चिंता की बात नहीं होगी फुकरे के मेकर्स और फिल्म के कलाकारों के लिए. क्योंकि जितनी लागत थी उससे कहीं ज्यादा ये फिल्म अब तक कमा चुकी है.

‘फुकरे रिटर्न्स’ एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है. जिसे आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. इस फिल्म के गाने भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi