S M L

कल ही मिला बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड आज हुआ चोरी, रोती हुई दिखीं फ्रांसेस मैक्डरमैंड

वो अपने पति और फिल्ममेकर जोएल कोएन के साथ इस इवेंट में पहुंची थीं

Updated On: Mar 06, 2018 06:52 PM IST

Arbind Verma

0
कल ही मिला बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड आज हुआ चोरी, रोती हुई दिखीं फ्रांसेस मैक्डरमैंड
Loading...

हर कलाकार का ये ख्वाब होता है कि वो ऑस्कर जैसा अवॉर्ड जीते लेकिन जब वही अवॉर्ड आपको रुलाने लगे तो आप क्या कहेंगे? अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? ऐसा इसलिए क्योंकि फ्रांसेस मैक्डरमैंड के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. वो बहुत रो रही थीं. क्योंकि जो ऑस्कर अवॉर्ड उन्हें कल यानि सोमवार को मिला था वो आज किसी ने चोरी कर लिया.

चोर ने चुराया ऑस्कर अवॉर्ड

ये सुनने में आपको बहुत अजीब लग रहा होगा लेकिन है बिल्कुल सच. इतनी मुश्किल से मिला ऑस्कर जब हाथ से निकल जाए तो किसी पर क्या बीतती है इसका अंदाजा लगाना शायद मुमकिन नहीं. फ्रांसेस मैक्डरमैंड के साथ ऐसा ही हुआ है. उन्हें ‘थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइडिंग एबिंग मिसौरी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर अवॉर्ड दिया गया था लेकिन कुछ ही देर में उनका ये अवॉर्ड चोरी हो गया. एएनआई के मुताबिक, इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. लॉस एंजेलिस पुलिस ने 47 साल के टैरी ब्रायंत को अवॉर्ड चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये ऑस्कर अवॉर्ड गवर्नर्स बाल आफ्टर पार्टी के दरम्यान चोरी हुआ था.

फ्रांसेस को रोता हुआ देखा गया

रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि ब्रायंत के पास ऑस्कर अवॉर्ड इवेंट की एक टिकट थी. इस बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन बताया गया कि जब पार्टी हॉल में ऑस्कर अवॉर्ड की तलाश की जा रही थी तो उस वक्त फ्रांसेस मैक्डरमैंड को रोते हुए देखा गया. वो अपने पति और फिल्ममेकर जोएल कोएन के साथ इस इवेंट में पहुंची थीं. हालांकि उनकी ट्रॉफी बाद में मिल गई लेकिन इस चोरी के बाद उन्हें गहरा सद्मा जरूर लग गया था कि आखिर ऐसा कैसे हो गया क्योंकि ये उनकी मेहनत का ही नतीजा था कि उन्हें इतने बड़े अवॉर्ड से नवाजा गया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi