S M L

Shocking: मुकेश छाबड़ा को लेकर फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने उठाया कड़ा कदम, हाथ से गई फिल्म

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर यौन शोषण के आरोप लगे थे

Updated On: Oct 19, 2018 12:04 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: मुकेश छाबड़ा को लेकर फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने उठाया कड़ा कदम, हाथ से गई फिल्म
Loading...

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन जोरों-शोरों से चल रहा है, जिसके तहत रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर यौन शोषण के आरोप लगे थे. आपको बता दें कि मुकेश इन दिनों फिल्म ‘किजी और मैनी’ के डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे लेकिन अब ये खबर सामने आ रही है कि उनकी सर्विस को फॉक्स स्टार ने खत्म कर दिया है.

मुकेश छाबड़ा के साथ खत्म हुआ करार

फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर और सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघवी की फिल्म ‘किजी और मैनी’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ सारे करार खत्म कर लिए गए हैं. दरअसल, फिल्म के सेट पर महिलाओं के साथ हो रहे सेक्सुअल हैरसमेंट को लेकर किया गया है. फॉक्स स्टार ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘स्टार इंडिया एक जिम्मेदार संस्था है और फिल्म के सेट पर महिलाओं के साथ किसी भी तरह के सेक्सुअल हैरसमेंट को बर्दाश्त नहीं करते हुए हमने कास्टिंग डायरेक्ट और हमारी फिल्म ‘किजी और मैनी’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ सारे करार खत्म कर लिए हैं. जब तक इंटरनल कंप्लेंट्स कमिटी और मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग कंपनी इस मामले को सुलझा नहीं लेते.’

मुकेश छाबड़ा ने किया था रिएक्ट

कुछ दिनों पहले ही ये खुलासा किया हुआ था कि बॉलीवुड के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर्स मुकेश छाबड़ा कुछ महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला ने मुकेश छाबड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘मुकेश छाबड़ा ने मुझे कॉल पर रोल पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था. मुकेश ने कहा था कि अगर आपको काम पाना है तो बड़े लोगों के साथ फिजिकल होना पड़ेगा.’ मिड-डे की इस खबर पर कास्टिंग डायरेक्टर ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, ‘ये बहुत ही दु:खद है कि मेरी कई साल की मेहनत पर एक ऐसे इंसान ने पानी फेर दिया है, जिसका कोई चेहरा ही नहीं है. इस तरह की चीजों के लिए हमारे यहां आईसीसी कमेटी है, जो कई साल से महिलाओं की सुरक्षा का ध्यान रख रही है. हमें खुशी होती अगर शिकायत हमें लिखित में दी जाती. इससे हम इन शिकायतों की जांच कर पाते. ये खबर किसी खास मंशा के तहत लिखी गई है और हम ऐसे सबी आरोपों को पूरी तरह से नकारते हैं.’ आपको बता दें कि, मुकेश छाबड़ा पर जिस महिला ने ये आरोप लगाया है, उसने अपना नाम बताने से इनकार किया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi