S M L

180 करोड़ रुपए में बिकी संजय दत्त की बायोपिक

संजय दत्त की बायोपिक के राइट्स को फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने 180 करोड़ रुपये में खरीद लिया है

Updated On: Jun 03, 2017 11:34 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
180 करोड़ रुपए में बिकी संजय दत्त की बायोपिक

फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म जो कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही है, उसके राइट्स 180 करोड़ रुपये में खरीदे हैं.

रणबीर कपूर ने आमिर खान को काफी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक के राइट्स को फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने 180 करोड़ रुपये में खरीद लिया है.

इससे पहले राजकुमार हिरानी की ही फिल्म ‘पीके’ के राइट्स फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने 110 करोड़ रुपये में खरीदे थे.

Ranbir-Sanjay 3

ये पहली बार है जब रणबीर कपूर के किसी फिल्म के राइट्स इतनी ऊंची कीमत पर बिके हों. आमिर खान इस मामले में हमेशा सबसे आगे रहे हैं. इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है.

अगर संजय दत्त की बायोपिक अच्छा कारोबार करती है तो फिल्म का प्रॉफिट 85-15 प्रतिशत में बांटा जाएगा यानि हिरानी को 85 प्रतिशत और फॉक्स स्टार स्टीडियोज को 15 प्रतिशत.

हालांकि, ऐसा पहली बार हो रहा है जब निर्देशक राजकुमार हिरानी किसी बायोपिक पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका में हैं और मनीषा कोईराला, संजय दत्त की मां नर्गिस के किरदार में.

कुछ दिनों पहले इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त के लुक में नजर आ रहे थे हालांकि, इस तस्वीर के बाहर आने पर निर्देशक राजकुमार हिरानी बहुत नाराज थे. काफी समय बाद हिरानी इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म थी ‘पीके’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi