S M L

शनिवार को ‘सत्यमेव जयते’ को पीछे छोड़ आगे निकली अक्षय की ‘गोल्ड’,4 दिन में कमाए इतने करोड़

चौथे दिन गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी

Updated On: Aug 19, 2018 12:21 PM IST

Ankur Tripathi

0
शनिवार को ‘सत्यमेव जयते’ को पीछे छोड़ आगे निकली अक्षय की ‘गोल्ड’,4 दिन में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’और ‘गोल्ड’अपने रिलीज के चौथे दिन यानी शनिवार को भी कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. 15 अगस्त को रिलीज होने के बाद भी दोनों ही फिल्मों की कमाई के रफ्तार में कमी देखी गई है. आइए देखते हैं दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने शनिवार के दिन 10 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन करीब 25 करोड़ का बिजनेस किया था . जहां फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन 7.92 करोड़ और 9.18 करोड़ की कमाई की. जिसके बाद अब फिल्म की कुल कमाई 55 करोड़ हो चुकी है. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' को दर्शकों की ओर से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

[ यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा के फैन्स ने मीम्स बनाकर कैसे ली जीजा जोनस की फिरकी, यहां देखिए ]

जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 7 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 20.52 करोड़ का बिजनेस किया था . जिस मुकाबले में शनिवार को फिल्म का बिजनेस कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा. इस फिल्म ने बीते 4 दिनों में कुल 41 करोड़ का बिजनेस किया है. आज फिल्म का पहला रविवार है जिसे देखकर माना जा रहा है. यह फिल्म अच्छी कमाई करेगी. वहीं अबतक कमाई के मामले में अक्षय की गोल्ड जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म से काफी आगे है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi