S M L

बिग बॉस 10: धमाकेदार रहा बिग बॉस का इतवार

बिग बॉस में 27 नवंबर का दिन कुछ ज्यादा ही धुआंधार हो गया.

Updated On: Nov 28, 2016 11:11 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: धमाकेदार रहा बिग बॉस का इतवार

बिग बॉस में 27 नवंबर का दिन कुछ ज्यादा ही धुआंधार हो गया. एक साथ ऐसी कई बातें हो गईं जिन्हें शब्दों में समेटने के लिए काफी समय लग सकता है.

शो की शुरुआत सलमान के हैंग ओवर गाने से हुई. सलमान के इस गाने को संतुलित किया स्वामी जी के आचरण ने, जहां सलमान के बोलने के पहले ही स्वामीजी ने घर मे हंगामा कर दिया. इस बार हंगामा था, खाने के टेबल पर जहां गलती से स्वामीजी ने मांसाहार कर लिया था.

जहां उन्हें कुछ कौर खा कर रुक जाना था वहीं उन्होंने मीट और चिकन भी खा लिया और कह दिया कि खिलाने वाले की गलती है. वो अगर एक बार मांस खा चुके हैं तो पूरी तरह खा कर ही दम लेंगे लेकिन पाप चढ़ेगा मांस बनाने वाले को और उसे प्लेट में परोसने वाले को. वो घर के अंदर मांस खा रहे हैं बाहर पहुंच कर पश्चाताप कर लेंगे. इस पर घरवालों ने कहा कि जब गलती से मांस खा लिया है वहीं खाने में छोड़ देते.

bb2

घर में इस बार अपनी फिल्म कहानी 2 को प्रमोट करने के लिए विद्या बालन पहुंचीं. अब इसके बाद शुरु हुई मस्ती की पाठशाला जहां विद्या ने मनवीर और मुन को बानी की स्टाइल में घर की कहानी बताने को कहा. दोनों ने बानी की खूब नकल उतारी, उसकी एक्सरसाइज करने की स्टाइल से ले कर रोहन से बात करने तक. जिसे देख कर घरवालों को बहुत मजा आया.

दूसरे टास्क में जिसमें एक टीम के तौर पर बानी को मनु, राहुल को स्वामीजी और गौरव को मनवीर की तरह पेश आना था. ज़ाहिर है, गौरव और बानी ने मनु और मनवीर की ख़ूब मज़ेदार एक्टिंग की. वो इन दोनों के बीच लड़कपन वाली दोस्ती की कहानी बुनने और स्वामीजी को छेड़ते रहने की कहानी दिखाने में सफल हुए जिसको सभी ने पसंद किया और बानी, राहुल और  गौरव की टीम जीत गई.

bb3

विद्या  का अगला टास्क था बानी औऱ लोपा की आपस में तुलना करना. जिसमें घरवालो ने लोपा को ईमानदार, समझदार, निर्मल जैसी खूबियों से नवाजा. वहीं बानी को मनोरंजक, बदतमीज, स्वार्थी, साफ दिलवाली और कूटनीतिक कह डाला. यानी घरवालों के बीच लोपा की इमेज अच्छी है और बानी की कुछ ठीक नहीं.

इतना सब करने के बाद विद्या अब सलमान के पास पहुंची जहां उन्होंने जाते ही कह दिया कि वो घर से निकलते वक्त हग यानी गले तो नीतिभा से मिलने वाली थी लेकिन स्वामीजी बीच में ही आ गए. ऐसे में सलमान ने हग शब्द के साथ खिलवाड़ ही कर डाला.  सलमान कहां चूकने वालों में से हैं उन्होंने विद्या को ही कह दिया जहां सोच वहां शौचालय...

bb5

उसके बाद विद्या और सलमान ने दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे 2016 की कहानी बनाई. जिसमें सिमरन कटरीना का कटआउट बना और सलमान, शाहरुख के कट आउट के पीछे खड़े थे. आमिर का कटआउट थे अमरीश पुरी और बाकी के कटआउट यानी करण जौहर, सोनाक्षी और अक्षय एटीएम की लाइन में खड़े थे तो वो फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके. फिल्म बड़ी ही शानदार बनी और उससे भी शानदार थी सलमान की अमरीश पुरी वाली आवाज.

इसके बाद सलमान और विद्या ने अपने अपने लाइफ की कुछ बातें बताई जिसमें सलमान ने बताया कि एक बार एक विदेशी एयरपोर्ट पर उन्हें और संजय दत्त को ड्रग डीलर मान लिया गया था. वहीं विद्या ने अपनी कहानी बताई जहां उन्होंने कईयों को ये बताया कि पास्ट लाइफ रिग्रेशन में ( पुनर्जन्म को स्थापित करने वाली विचारधारा और इस जानने का एक तरीका) विद्या ने देखा कि वो मीना कुमारी का पुनर्जन्म है.  इस बात को लोग मान भी लेते हैं तो सलमान ने भी विद्या की इस बात को सही ठहरा दिया.

bb1

विद्या के जाने के बाद सलमान ने घर वालों की तरफ रुख किया और उनका पिछले हफ्ते शूट वायरल वीडियो को दिखाया जो एडिट टेबल पर कुल 302 से ज्यादा कट लगाने के बाद नेशनल चैनल पर दिखाया गया था. जिसमें बानी और गौरव के एक पिक्चर को देख कर स्वामीजी ने कह दिया कि गौरव और बानी के बीच दोस्ती थोड़ी ज्यादा ही है. बानी और गौरव को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई.

jason

अब सलमान ने घर में होने वाले 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री से मिलवाया. पहला नाम था जैसन जो एक मॉडल हैं लेकिन उनका पूरा नाम जैसन कांतिलाल शाह है.

वो गुजरात से ताल्लुक रखते हैं. उनकी  मां ब्रिटिश हैं और सौतेले पिता गुजरात के रहने वाले. इन जनाब को देख कर लगता नहीं की ये हिंदी जानते भी होगे लेकिन उन्हें हिंदी आती है.

alina

दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री का नाम है एलीना क़ज़ान जिन्हें ना सिर्फ हिंदी बल्कि बंगाली भी बोलनी आती है. एलीना एजेंट विनोद में काम कर चुकी हैं और पिछले 6 साल से मुंबई में रह रहीं हैं.

sahil

वाइल्ड कार्ड में अब आए साहिल आनंद जिन्हें स्टूडेंट ऑफ़ द इयर और कुछ सीरियल्स मे देख जा चुका है. वो बानी को रोडीज़ से जानते हैं.  इसके आगे साहिल ने कुछ भी बताने से मना कर दिया. वो शो पर अपने तरीके से इस बात को सबके सामने रखेंगे.

priyanka

आखिरी वाइल्ड कार्ड एंट्री रही प्रियंका जग्गा. जो इस बार कुछ ज्यादा खतरनाक मूड में हैं. उन्हें देख कर तो सलमान भी चौंक गए थे. प्रियंका ने आते ही अपने ऑन स्क्रीन और मानस पिता स्वामीजी पर टिप्पणी कर दी. और स्टेज पर ही साहिल से भी नोंक-झोंक पर आ गईं. वो तो साहिल ने सही समय पर बात को घुमा दिया. लेकिन सलमान समझ गए कि लौट कर आने वाली इस हवा का  रुख क्या होने वाला है.

इन चारों वाइल्ड कार्ड्स एंट्री वालों ने अपने अपने निशाने तय कर लिए जिसमें प्रियंका ने बानी को, एलीना ले नीतिभा को, जैसन ने गौरव को और साहिल ने राहुल को रीप्लेस करने के लिए चुना.

मजा तो तब आया जब घरवालों ने इन लोगों को देखा जो किसी धमाके से कम नहीं था. सभी लोग साहिल, एलीना और जैसन को देख कर अच्छे से पेश आए लेकिन प्रियंका को देख कर कइयों के पसीने छूट गए.

स्वामीजी तो अपनी मानस पुत्री प्रियंका को देख कर खुशी से झूम उठें. वहीं, गौरव ने एलीना से बात की. घरवालों ने प्रियंका को घेर लिया जिसमें मनु, मनवीर और लोपा सभी मिलने पहुंचे. अब सबसे ज्यादा दुखी हुई मोना जिन्हें अचानक लगने लगा कि अब उनसे मनवीर और मनु छिन जाने वाले हैं. हालांकि मनवीर नीतिभा और मनु तीनों ने समझाया कि प्रियंका भी जल्द ही उनकी टीम में शामिल हो जाएंगी उसे परेशान होने की जरूरत नहीं है.

वहीं मनु ने सारे घरवालों से एक साथ मिल कर रहने की अपील की ताकि किसी भी सदस्य को परेशानी ना हो ना ही वो घर से बाहर हो जाएं. स्वामीजी घर के अंदर की सारी बातें प्रियंका को बता कर आते हैं वहीं प्रियंका स्वामीजी को डांट लगाती है कि उन्हें कई बातें नहीं कहनी चाहिए थी और अब अगर वो कुछ कहें तो तभी कहें जब प्रियंका उन्हें कुछ कहने की इजाजत दें. इधर साहिल घरवालों के मिजाज को भांपकर प्रियंका की तरफ झुकते दिखाई दे रहे हैं.

सबसे ज्यादा अनोखा तो तब लगता है जब मनु, मोनालिसा को अकेले में समझाते हैं कि वो प्रियंका से ना डरे, वो कभी भी मोनालिसा का साथ नहीं छोड़ेगे. एक बार वो मनवीर का साथ छोड़ दें. कम से कम जब तक मोनालिसा एविक्ट नहीं हो जाती हैं.

कहीं मनु ये तो नहीं कर रहे न कि मोनालिसा उनसे पहले जाने वाली हैं और समय आने पर वो अपने अभी तक के जिगरी दोस्त मनवीर से भी अलग हो सकते हैं.

bb7

खैर अभी तो आतिशबाजी का सामान तैयार हो रहा है. अभी तक तो घरवालों को नाम की वजह से जैसन और ऐलीना से खतरा नहीं महसूस हो रहा. अब ये बात तो बिग बॉस, सलमान और ऑडियंस ही जानते हैं कि जैसन और ऐलीना सिर्फ नाम से विदेशी हैं उनके अंदर के हिंदुस्तानी को बाहर आने का मौका मिलते ही वो सबको शुद्ध हिंदी में बहुत कुछ समझा सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi