S M L

Rangeela Raja: पहलाज निहलानी ने खोला CBFC के चीफ प्रसून जोशी के खिलाफ मोर्चा

जब मैं सीबीएफसी का चेयरपर्सन था उस वक्त मुझसे कई लोग गुस्सा थे और चिंतित थे

Updated On: Nov 05, 2018 05:18 PM IST

Arbind Verma

0
Rangeela Raja: पहलाज निहलानी ने खोला CBFC के चीफ प्रसून जोशी के खिलाफ मोर्चा
Loading...

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि सीबीएफसी के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में सीबीएफसी ने कई सारे कट्स लगाए थे जिसकी वजह से पहलाज काफी नाराज थे. उन्होंने इस बारे में काफी कुछ कहा भी था. इस फिल्म में गोविंदा नजर आने वाले हैं.

कोर्ट पहुंचे पहलाज निहलानी

सीबीएफसी के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी तकरीबन 25 साल के बाद गोविंदा के साथ कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम है ‘रंगीला राजा’. लेकिन ये फिल्म विवादों में आती जा रही है. निहलानी ने सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसून जोशी पर ये आरोप लगाते हुए कहा है कि, ‘सभी लोग प्रसून जोशी के बारे में जानते हैं कि वो और आमिर खान कितने अच्छे दोस्त हैं.

कोई भी इस बात से नहीं चौंक सकता कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बिना किसी कट्स के हरी झंडी दे दी गई जबकि मेरी फिल्म 60 दिन पहले सेंसर बोर्ड को सबमिट की गई है लेकिन इसमें कई सारे कट्स लगा दिए गए, जो मुझे पसंद नहीं.’ मेरी फिल्म में कोई गंदी चीज नहीं है और न ही डबल मीनिंग वाले डायलॉग्स हैं.

इसके बाद भी मुझे कई डायलॉग्स और सीन्स को हटाने कहा गया. निहलानी ने कहा कि, ‘मैं अब सीबीएफसी के साथ लीगल लड़ाई लड़ूंगा. प्रसून जोशी गाइडलाइन्स को ब्रेक कर रहे हैं अपने दोस्तों के लिए जबकि वो मेरे लिए ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे क्योंकि मैं इस कुर्सी पहले था और मुझे फेवर भी नहीं कर रहे. मैं अब कोर्ट जा रहा हूं लड़ने के लिए. मैं मिस्टर जोशी को कोर्ट में देखूंगा.’

ये एक निजी लड़ाई है

आईएएनएस से बातचीत में पहलाज ने कहा है कि, ‘ये कुछ नहीं है बस निजी लड़ाई है. जब मैं सीबीएफसी का चेयरपर्सन था उस वक्त मुझसे कई लोग गुस्सा थे और चिंतित थे. और अब जब मैंने अपनी फिल्म सेंसर के लिए भेजी तो वो अब अपना सारा गुस्सा मुझ पर निकाल रहे हैं. लेकिन मैं झुकूंगा नहीं, लड़ूंगा.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi