विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धोखाधड़ी केस में फंसे ‘राज-शिल्पा’

रवि भलोदिया का राज और शिल्पा पर ये आरोप है कि उन्होंने 24 लाख रुपए से ज्यादा के चादर बेच दिए फिर भी कंपनी ने उन्हें भुगतान नहीं किया

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 17, 2017 07:52 PM IST

0
धोखाधड़ी केस में फंसे ‘राज-शिल्पा’

व्यापारी रवि भलोदिया ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद शिल्पा और राज ने भलोदिया को 100 करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है.

दोनों को सार्वजनिक तौर पर धोखेबाज कहने पर उन्होंने भदोलिया को ये नोटिस भेजा है. दोनों ने अपने खिलाफ दर्ज किए गए मामले को खारिज करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. हालांकि कोर्ट ने कुछ दिनों के लिए 50 हजार रुपए के बेल बॉन्ड पर शिल्पा और राज की जमानत अर्जी मंजूर कर ली है.

क्या है मामला?

दरअसल, रवि भलोदिया का राज और शिल्पा पर ये आरोप है कि उन्होंने 24 लाख रुपए से ज्यादा के चादर बेच दिए फिर भी कंपनी ने उन्हें भुगतान नहीं किया.

जिसके चलते रवि ने भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन में शिल्पा, राज कुंद्रा समेत उनके ऑनलाइन शॉपिंग चैनल बेस्ट डील टीवी से जुड़े पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी. मामले में भिवंडी पुलिस ने कुंद्रा से तीन दिन तक पूछ-ताछ की.

राज ने ये दावा किया कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक 1 करोड़ से ज्यादा रुपए चुका दिए हैं, फिर वो 24 लाख रुपए के लिए आनाकानी क्यूं करेंगे. अब उनकी कोई देनदारी नहीं बनती है.

वहीं, इस मामले में पीड़ित बिजनेसमैन का कहना है कि उसे 4 महीने तक पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़े तब कहीं जाकर उसकी सुनवाई पुलिस कमिश्नर के पास हो पाई. और पुलिस कमिश्नर के आदेश पर ही भिवंडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi