S M L

मुझे हिट या फ्लॉप से फर्क नहीं पड़ता : तापसी पन्नू

रोल में इतनी घुस गईं कि जासूस की तरह बर्ताव करने लगीं थी तापसी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma, Sunita Pandey Updated On: Mar 15, 2017 08:01 PM IST

0
मुझे हिट या फ्लॉप से फर्क नहीं पड़ता : तापसी पन्नू

तापसी पन्नू इन दिनों कई वजह से सुर्ख़ियों में है. 'पिंक' स्टारर तापसी पन्नू की पिछली रिलीज 'रनिंगशादी' बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई लेकिन तापसी पिछली फ्लॉप का गम भुलाकर अपनी अगली फिल्म 'नाम शबाना' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

'रनिंगशादी को लेकर उनका कहना है कि ‘ये एक अच्छी फिल्म थी लेकिन शायद लोगों को मुझे ज्यादा अपेक्षाएं हैं.’ तापसी के मुताबिक़, ‘मैंने अब तक 20 फिल्में की हैं. उन्हें अपनी किसी भी फिल्म के हिट या प्लॉप होने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. बुरा जरूर लगता है, लेकिन लंबे समय तक मैं उसका मातम नहीं मनाती.’

फिल्म ‘नाम शबाना’ में  तापसी एक्शन रोल में  नजर आएंगी. तापसी का कहना है कि, ‘इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ा प्रशिक्षण लिया है.’ 'नाम शबाना'  में तापसी एक अंडरकवर जासूस के रोल में हैं. तापसी के मुताबिक़ ‘ये फिल्म उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी चुनौतीपूर्ण फिल्म है. फिल्म करते वक़्त सीन में वो इतना घुस जाया करती थीं कि कई बार अपने आप से कहना पड़ता था कि ‘मैं जासूस नहीं हूं.’ इतना ही नहीं, हर शॉट के बाद भी आसपास एक जासूस की तरह देखती रहती थी कि कहां क्या चल रहा है..!

'नाम शबाना' के अलावा तापसी महिला दिवस पर जारी एक वीडियो के कारण भी चर्चा में हैं जिसमें वो महिलाओं को क्लीवेज मैनेज करना सिखा रही हैं. तापसी का कहना है कि, ‘मुझे नहीं पता था कि ये वीडियो महिला दिवस के दिन जारी किया जाएगा. मुझे कहा गया था कि क्लीवेज को लेकर आप अपने विचार अलग-अलग ढंग से रख सकती हैं. मेरे मन में जो आया मैंने बोल दिया था.

मुझे यह तो बिलकुल भी नहीं पता था कि इसे स्वरा भास्कर के साथ मिक्स करके इस विडियो को इस तरह एडिट किया जाएगा. इसके बारे में मुझे तो तब पता चला जब मुझे लोगों फोन आने लगे. हालांकि ये मेरे निजी विचार हैं, लेकिन मेरा ये मानना है कि एक लड़की को अपने कपड़ों के पहनने का निर्णय खुद लेना चाहिए. कोई और तय नहीं करेगा का लड़की को क्या पहनना है.

निर्देशक नीरज पांडेय की फिल्म 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार भी महत्वपूर्ण रोल में नज़र आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi