S M L

‘स्त्री’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्म, राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है

Arbind Verma Updated On: Jan 31, 2018 07:36 PM IST

0
‘स्त्री’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्म, राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

एक बार फिर राजकुमार राव अपने अभिनय से सबको चकित करने आ रहे हैं. वो इस बार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ को लेकर चर्चा में हैं. राजकुमार ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है. जिसकी जानकारी खुद राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

स्त्री का पहला शेड्यूल हुआ खत्म

राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘स्त्री’ का पहला शेड्यूल खत्म कर लिया गया है. इस फिल्म के पहले शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी राजकुमार राव ने ट्विटर अकाउंट पर की है. और साथ ही लिखा है कि, ‘स्त्री’ का पहला शेड्यूल पूरा किया. सबसे अद्भुत टीम श्रद्धा कपूर, अमर कौशिक, राज और डीके, मैडॉक फिल्म्स, डिनो के साथ बहुत मजा आया. इसके लिए उत्सुक हूं कि आप जल्द देखें.

एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है स्त्री

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. जिसकी शूटिंग राजकुमार राव और उनकी टीम भोपाल के चंदेरी में कर रही थी. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. इस फिल्म को अमर कौशिक निर्देशित कर रहे हैं. और मैडॉक फिल्म्स के बैनर से दिनेश विजान, राज और डीके मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

न्यूटन से मचाया था धमाल

इससे पहले राजकुमार राव ने फिल्म ‘न्यूटन’ से धमाल मचाया था. ये फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी लेकिन किन्हीं वजहों से ये ऑस्कर के लिए नहीं जा पाई. हालांकि, इस फिल्म की कहानी से लेकर इसका निर्देशन और एक्टिंग कमाल की रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi