S M L

22 सितंबर को रिलीज होगी संजय दत्त की 'भूमि'

आगरा और चंबल में हुई है फिल्म की शूटिंग, फिलहाल अंतिम दौर की शूटिंग है जारी

Updated On: Apr 22, 2017 02:51 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
22 सितंबर को रिलीज होगी संजय दत्त की 'भूमि'

संजय दत्त की फिल्म भूमि का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 सितंबर को रिलीज होगी. मुंबई में इन दिनों इस फिल्म का लास्ट शेड्यूल चल रहा है और पूरी टीम जल्द से जल्द इसकी शूटिंग खत्म करके पोस्ट प्रोडक्शन की तैयारियां करने में जुटी है.

संजय दत्त की जेल से रिहाई के बाद ये पहली फिल्म है. भूमि में संजय दत्त के अलावा अदिति राव ह्याद्री और शेखर सुमन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल आगरा और चंबल में पूरा किया गया था जहां करीब एक महीने तक रहकर संजय ने भूमि की शूटिंग खत्म की. संजय इस फिल्म में अदिति के पिता के रोल में हैं.

भूमि के डायरेक्टर हैं ओमांग कुमार जो इससे पहले मैरीकॉम जैसी बायोपिक भी बना चुके हैं. इसमें मैरीकॉम का किरदार प्रियंका चोपड़ा ने निभाया था. इनके साथ ही संदीप सिंह और भूषण कुमार भी इसके प्रड्यूसर्स में शामिल हैं.

Sanjay Bhoomi

आगरा में शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने ताजमहल और उसके आसपास के एरिया में खूब शूट किया. आगरा में संजय दत्त की दीवानगी लोगों में इस कदर थी कि वहां कई बार ट्रैफिक जाम की समस्या तक खड़ी हो गई क्योंकि हजारों की संख्या में लोग संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए घरों से निकल आए.

संजय का परिवार आगरा में उनसे मिलने गया था

संजय का परिवार आगरा में उनसे मिलने गया था

चंबल में भी इस फिल्म का शूट जमकर किया गया. लेकिन इसी दौरान संजय की एक रिब में हेयरलाइन फ्रैक्चर भी हो गया था लेकिन पेनकिलर लेकर संजय ने अपनी फिल्म के शूट को पूरा किया. 22 सितंबर को रिलीज के बाद पता चलेगा कि संजय दत्त को थिएटर्स में देखने के लिए कितनी बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi