S M L

First look: 'सूरमा' बने दिलजीत दोसांझ क्या 'चक दे' का जादू दोहरा पाएंगे?

2010 में किया गया संदीप सिंह को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित

Updated On: Nov 28, 2017 06:25 PM IST

Arbind Verma

0
First look: 'सूरमा' बने दिलजीत दोसांझ क्या 'चक दे' का जादू दोहरा पाएंगे?

गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ जल्द ही भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में दिखाई देंगे. आज इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है.

हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हो पाया था. ये कहा जा रहा था कि इस फिल्म का टाइटल संदीप सिंह के निकनेम ‘फ्लिकर सिंह’ पर बेस्ड होगा. लेकिन पोस्टर आने के बाद इसके नाम पर से पर्दा उठ गया है.

100618 फिल्म के पोस्टर में न केवल फिल्म का नाम दिखाई दे रहा है बल्कि ये भी दिखाई दे रहा है कि इस फिल्म में संदीप सिंह की जिंदगी के किस हिस्से को प्राथमिकता दी गई है और कहानी का मुख्य केंद्र बिंदु क्या है.

Diljit-Dosanjh-Upcoming-Movies

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘संदीप सिंह 22 अगस्त 2006 को शताब्दी एक्सप्रेस में गोली चलने से घायल हो गए थे और उसी वक्त उन्हें नेशनल टीम के साथ वर्ल्ड कप खेलने के लिए जर्मनी रवाना होना था.’

collage-4

इस दुर्घटना ने उन्हें व्हील चेयर पर ला दिया. उन्हें करीब दो सालों तक इसी चेयर पर गुजारना पड़ा. लेकिन तमाम संघर्षों के बावजूद उन्होंने एक बार फिर खुद को नेशनल टीम में शामिल होने के लिए तैयार कर लिया. साल 2010 में संदीप को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था.

Chitrangada-Singh-60960 इस फिल्म में दिलजीत के अपोजिट होंगी तापसी पन्नू, जो कि एक हॉकी प्लेयर की ही भूमिका में होंगी. इस रोल के लिए दिलजीत और तापसी बहुत ट्रेनिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन शाद अली कर रहे हैं, जिसमें चित्रांगदा सिंह और अंगद बेदी भी अहम रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi