S M L

'रईस' साबित हो रही है शाहरुख़ की फिल्म

पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स में रईस ने दे दी है काबिल को मात

Updated On: Jan 26, 2017 09:20 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'रईस' साबित हो रही है शाहरुख़ की फिल्म

रिव्यूज का दौर खत्म हो चुका है. बॉक्स ऑफिस पर रईस और काबिल दोनों की रिलीज हो चुकी हैं. अब बॉक्स ऑफिस पर हो रही है फिल्मों की असली कसौटी. पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में रईस ने काबिल को पछाड़ दिया है.

जाने माने ट्रेड पंडित तरन आदर्श के मुताबिक पहले दिन रईस ने बॉक्स ऑफिस पर 20.42 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. काबिल कमाई के मामले में रईस की तुलना में आधी ही कमाई कर पाई.

रईस का रिव्यू : शाहरुख़ दमदार तो नवाज़ शानदार

काबिल के प्रड्यूसर और ऋतिक रोशन के पिता ने कल आरोप लगाया था कि सिनेमाघर मालिकों ने उनसे वादा किया था कि दोनों फिल्मों को 50-50 % स्क्रीन्स दी जाएंगी लेकिन उन्हें सिर्फ 40% स्क्रीन्स ही मिले हैं.

शाहरुख़ और ऋतिक दोनों की जमकर अपनी फिल्मों के प्रमोशन में लगे हैं. मीडिया में रईस के प्रमोशन की बाढ़ आई हुई है. शाहरुख़ बहुत एक्टिवली रईस के प्रचार में लगे हैं. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह रईस की ही चर्चा है. स्टार पावर के मामले में भी रईस को नवाजुद्दीन सिद्दिकी और सनी लियोनी का पावर मिल रहा है. जबकि ऋतिक थोड़े से पिछड़ते लग रहे हैं.

काबिल का रिव्यू : काबिल हैंं ऋतिक, बाकी सब नाकाबिल!

ट्रेड मैगजीन बॉक्स ऑफिस इंडिया ने तो काबिल का पहले दिन का बिजनेस 8 करोड़ रुपए तक की बताया है. पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के नाम है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 39 करोड़ रुपए कमाकर ये कीर्तिमान बनाया था. हां, ये जरूर है कि उस वक्त रिलीज होने वाली बॉक्स ऑफिस पर ये अकेली फिल्म थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi