S M L

फिल्म ‘फिरंगी’ को हिट बनाने गुरुद्वारा पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं

Updated On: Nov 16, 2017 06:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
फिल्म ‘फिरंगी’ को हिट बनाने गुरुद्वारा पहुंचे कपिल शर्मा

अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ का ट्रेलर दर्शकों के बीच रिवील करने के बाद कपिल शर्मा अब इन दिनों अपनी इस फिल्म का जोरोशोरों से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इस फिल्म की सफलता कपिल को बॉलीवुड में अपनी नींव रखने में काफी मदद कर सकती है और इसलिए इस फिल्म को लेकर उन्होंने गुरुनानकजी के दरबार में मुराद मांगी.

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल दुबई गए हुए हैं. उन्होंने वहां के गुरुनानक दरबार में अपनी हाजरी लगाई और फिल्म की सफलता की मनोकामना की. कपिल ने अपने इस विजिट की कुछ फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है .

दर्शन करने के बाद कपिल दुबई में मीडिया से मुखातिब हुए और इस फिल्म को लेकर बातचीत की. बता दें कि कपिल की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है जिसके कारण इस फिल्म के प्रमोशन में अपना बेस्ट एफोर्ट देने में कपिल को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल अक्षय कुमार के कॉमेडी रियलिटी शो पर ’फिरंगी’ को प्रमोट करने के लिए जाने वाले थे लेकिन अपनी सेहत के चलते वो वहां नहीं पहुंच सकें.

फिल्म ‘फिरंगी’ में कपिल एक देहाती पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन राजीव धींगरा ने किया है और इसका निर्माण कपिल शर्मा की ‘K9 फिल्म्स’ द्वारा किया गया है. कपिल के साथ इस फिल्म में इशिता दत्ता ने भी काम किया है. ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi