S M L

बिग बॉस 11: जुबैर खान ने कर दिया ऐसा कांड, एफआईआर होगी दर्ज

जुबैर खान ने खुद को दाउद का रिश्तेदार बताकर मुसीबत मोल ली है

Updated On: Oct 06, 2017 07:34 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 11: जुबैर खान ने कर दिया ऐसा कांड, एफआईआर होगी दर्ज

बिग बॉस 11 में दर्शक को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ शिल्पा और विकास के बीच जमकर लड़ाई हो रही है वहीं खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर खान की बदतमीजियां खबरें बना रही हैं. अब जुबैर रियल लाइफ में झूठ बोलने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल जुबैर ने घर के एंट्री के वक्त पर भी ये दिखाया गाया था कि दाऊद के रिलेटिव हैं. फिर जुबैर ने खुद अंदर लोगों को ये बताया कि वो दाऊद की स्वर्गीय बहन हसीना पारकर के दामाद हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ऐसा दावा भी किया है कि श्रद्धा कपूर स्टारर हसीना पारकर के प्रोड्यूसर वही हैं.

क्या फ्रॉड है जुबैर खान ?

zubair-haseena

फिल्म के असली को-प्रोड्यूसर और दाउद के असली रिश्तेदार समीर अंतुले ने जब जुबैर की इस बात को सुना तो वो आग बबूला हो गए. समीर ने जुबैर की पोल खोलते हुए एक अखबार को बताया कि जुबैर एक फ्रॉड शख्स है और उसका दाउद से कोई लेना देना नहीं है. वह पब्लिसिटी पाने के लिए बिग बॉस के घर में ऐसी बातें कर रहा है. इतना ही नहीं समीर ने खुलासा किया है कि हसीना की दो बेटियां है कुदसिया और हुमायरा, इनमें से जुबैर, कुदसिया के पति होने का दावा कर रहे हैं. लेकिन दोनों ही जुबैर को नहीं जानतीं. जुबैर ने कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म्स में कहा कि वो कुदसिया के पति हैं, लेकिन कुदसिया की शादी बिजनेसमैन जहीर शेख से हुई है. उनका कपड़ों का बिजनेस है. इन अफवाहों पर विराम लगाना ही होगा, क्योंकि इससे मेरी बहनों को बहुतत कुछ भुगतना पड़ रहा है. अब समीर और उनके परिवार के लोग जुबैर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाने की बात कर रहे हैं.

समीर ने बताया कि उनके पास सारे जरूरी कागजात हैं जिससे यह साबित किया जा सके कि जुबैर का दाऊद की बहन से कोई रिश्ता नहीं है. उन्होंने बताया- 2014 में जुबैर ने हसीना से मुलाकात कर उनकी बायोग्राफी बनाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन हसीना ने मना कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi