S M L

बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर के खिलाफ एफआईआर

मनवीर के स्वागत में समर्थकों ने जमकर मचाया उत्पात, नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 02, 2017 08:31 PM IST

0
बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर के खिलाफ एफआईआर

बिग बॉस 10 जीतकर सुर्खियों में आए मनवीर गुर्जर और उनके समर्थकों के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मंगलवार को मुंबई से नोएडा लौटे मनवीर का उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया था.

इस दौरान उनके फैंस ने जमकर हुडदंग मचाया था. कारों पर लटक कर जमकर हूटिंग करते हुए उनकी रैली नोएडा की सड़कों पर निकली थी. इस मामले में नोएडा के सेक्टर-39 थाने में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: इंडियावाले मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस 10 के विजेता

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक स्वागत समारोह की परमि‍शन तो ली गई थी लेकि‍न आसपास के एरिया में भी मनवीर गुर्जर के समर्थकों ने जाम लगाकर अव्यवस्थाएं पैदा कीं, जिससे आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इसी वजह से मनवीर खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

शादी करके पहले भी दूल्हा बन चुके हैं मनवीर

शादी करके पहले भी दूल्हा बन चुके हैं मनवीर

ये दूसरा ऐसा मौका है जब मनवीर विवादों के घेरे में आये हैं. इससे पहले मनवीर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे. पोर्टल बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक, 'मनवीर ना केवल शादीशुदा हैं बल्कि 5 साल की एक बच्ची के पिता भी हैं.

शो में मिलने आए पिता से मिलकर फूट फूटकर रोए थे मनवीर

शो में मिलने आए पिता से मिलकर फूट फूटकर रोए थे मनवीर

शो के दूसरे प्रतियोगी गौरव चोपड़ा ने बताया था कि बच्ची के पिता होने की बात मनवीर ने खुद बानी जे को बताई थी. हालांकि बाद में उन्होंने इसे मजाक करार दे दिया था. मुझे तभी से उनके शादीशुदा होने का शक था, अब हकीकत सबके सामने है.

बिग बॉस में मस्ती करते मनवीर

बिग बॉस 10 में मस्ती करते मनवीर

पिछले दिनों मनवीर की बहन ने एक मैगजीन को मनवीर के लिए आइडियल बहू के सवाल पर कहा था कि दुल्हन ऐसी चाहिए जो ना केवल मनवीर को समझे बल्कि घर के बड़े-बुजुर्गों का भी सम्मान करे. कम से कम वो नीतिभा जैसी तो ना ही हो.

इससे साफ है कि ना केवल मनवीर बल्कि उनका पूरा परिवार मनवीर की शादी को लेकर झूठ बोल रहा था. फिलहाल मनवीर की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रया नहीं आई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi