S M L

दीपिका का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम देने वाले हरियाणा 'BJP' नेता पर मामला दर्ज

खबर के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ने सूरजपाल सिंह अमू के खिलाफ मामला दर्ज किया है

Updated On: Nov 22, 2017 08:54 AM IST

Rajni Ashish

0
दीपिका का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम देने वाले हरियाणा 'BJP' नेता पर मामला दर्ज

हाल ही में फिल्म पद्मावती के विवाद को लेकर फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और 'पद्मावती' का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वालों को कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले हरियाणा बीजेपी के नेता सूरजपाल सिंह अमू ने सनसनी फैला दी थी. हालांकि बाद में बीजेपी ने हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर का कार्यभार संभाल रहे कुंवर सूरजपाल अमू को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. लेकिन अब आजतक.कॉम में छपी खबर के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ने सूरजपाल सिंह अमू के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भंसाली के एक प्रशंसक की ओर से भाजपा हरियाणा इकाई के मुख्य मीडिया संयोजक अमू के खिलाफ शिकायत पर यहां सेक्टर 29 थाने में आईपीसी के तहत एक मामला दर्ज किया गया.

चक्करपुर गांव के निवासी पवन कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीजेपी नेता के हालिया बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. बहरहाल, अमू अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने हरियाणा पुलिस को गिरफ्तार करने की चुनौती दी है.

बीजेपी नेता ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं, चाहे वह पार्टी में रहें या नहीं रहें. अमू ने कहा कि उन्होंने राजपूत होने के नाते निजी तौर पर बयान दिया, पार्टी के पदाधिकारी होने के नाते नहीं.

इसके पहले बीजेपी ने हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमू को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. अमु ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था. बीजेपी के हरियाणा प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल जैन ने कहा कि बीजेपी ऐसे बयानों के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि पार्टी पद्मावती फिल्म के समर्थन में नहीं है और ना ही पार्टी ऐसे किसी बयान का समर्थन करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi