S M L

Pati Patni Aur Who: आखिरी वक्त में फिल्म से तापसी पन्नू को निकाला गया बाहर

निर्माताओं के इस फैसले से तापसी हैरान हैं और उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है

Updated On: Jan 18, 2019 08:26 AM IST

Arbind Verma

0
Pati Patni Aur Who: आखिरी वक्त में फिल्म से तापसी पन्नू को निकाला गया बाहर

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आएंगी लेकिन आखिरी समय में उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. हालांकि, निर्माताओं के इस फैसले से तापसी हैरान हैं और उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है.

फिल्म से निकाली गईं तापसी

कार्तिक आर्यन के अपोजिट जल्द ही तापसी पन्नू फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आने वाली थीं लेकिन निर्माताओं ने उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. मुंबई मिरर से बातचीत में तापसी ने कहा है कि, उन्हें इस बारे में आखिरी समय में बताया गया है. इसकी वजह से उनकी सारी प्लानिंग पर प्रभाव पड़ेगा. अगर उन्हें इसके बारे में पहले जानकारी दे दी गई होती तो वो बाकी प्रोजेक्ट्स के लिए डेट्स में बदलाव कर सकती थीं.

कोई वजह नहीं बताई गई

तापसी से जब पूछा गया कि फिल्म से निकालने की कोई खास वजह बताई गई तो उन्होंने कहा कि, ‘डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने मुझे इसकी कोई वजह नहीं बताई है. उनसे बस किसी दूसरी अदाकारा को लेने के लिए कहा गया.’ तापसी के मुताबिक, वो कई बार इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स से इस बाबत बात कर चुकी है लेकिन वहां से भी उन्हें कोई साफ-साफ जवाब नहीं मिल रहा है. वो आगे से किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले ध्यान रखेंगी, इस फिल्म का रीमेक उनके लिए एक आई-ओपनर फिल्म रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi