S M L

Super 30: ऋतिक अब फिल्म के लिए करने वाले हैं कुछ ऐसा, निर्माताओं ने लिया फैसला

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी

Updated On: Jan 12, 2019 01:23 PM IST

Arbind Verma

0
Super 30: ऋतिक अब फिल्म के लिए करने वाले हैं कुछ ऐसा, निर्माताओं ने लिया फैसला

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म की रिलीज को लेकर फिर कई सारी बातें सामने आईं और अब तक फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो पाया. मीटू अभियान की वजह से भी इस फिल्म को नुकसान झेलना पड़ा. फिल्म के निर्देशक विकास बहल के फिल्म से हटने की खबरें आई तीं, जिसकी वजह से फिल्म को शूट करने में देरी हुई. हालांकि, इस फिल्म को अब डायरेक्ट कौन कर रहा है, इस पर भी संदेह है.

कुछ दिन और की जाएगी शूटिंग

विकास बहल के फिल्म से हटने की खबरों ने ‘सुपर 30’ की रिलीज पर ग्रहण लगा दिया. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि निर्माताओं ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ी और शूटिंग करने का फैसला लिया है, जिससे इस बायोपिक को और व्यापक रूप दिया जा सके. निर्माता के एक करीबी सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया है कि ‘सुपर 30’ को लेकर अभी और कुछ शूटिंग होनी है. पिछले दिनों आनंद कुमार के साथ घटी और कुछ नई घटनाओं को फिल्म में जोड़ा जा रहा है जिसकी चर्चा पहले फिल्म में नहीं थी.

कई और घटनाओं को जोड़ना है जरूरी

इस विषय पर आनंद कुमार का कहना है कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं को फिल्म में जोड़ना जरूरी हैं. ऋतिक भी फिल्म में होने वाले इस विस्तार से हमत हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi